बिहार राज्य

बिहार : शराब तस्करों की गोलाबारी में दारोग़ा दिनेश राम की मौत

बिहार के सीतामढ़ी में शराब तस्करी के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पुलिस पर गोलियां बरसाईं, जिसमें दरोगा दिनेश राम की रास्ते में मौत हो गई और चौकीदार लालबाबू बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।

डीएसपी पीएन साहू ने बताया कि शराब तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेजी गई थी। जैसे ही पुलिस घर के अंदर प्रवेश कर रही थी, आरोपियों ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी। इसमें एक दरोगा और चौकीदार को गोली लग गई। अस्पताल ले जाते समय दरोगा की मौत हो गई लेकिन चौकीदार की हालत गंभीर है।

NI
@ANI

Bihar: A police sub-inspector shot dead in Majorganj area of Sitamarhi district.

“A police team had gone to arrest a person accused in an illegal liquor sale case. They were fired upon when they were entering the home of the accused,” says PN Sahu, DSP (Headquarters).

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक बदमाश को भी गोली लगी है। यह घटना सीतामढ़ी के मेजरगंज के कुंवारी गांव में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि नेपाल के रास्ते बिहार में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। हालांकि पुलिस को इस बात का अंदाजा नहीं था कि तस्करों के पास हथियार होंगे।

इस समय सीतामढ़ी के सदर अस्पताल पर भारी मात्रा में पुलिस मौजूद हैं और सीतामढ़ी के बड़े पुलिस अफसर भी वहां पहुंचे हैं। पुलिस ने जानकारी दी कि मुठभेड़ के दौरान कई बदमाश फरार हो गए। ऐसा बताया जा रहा है कि एक बदमाश को भी गोली लगी है लेकिन पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

जहां यह मुठभेड़ हुई, वो भारत-नेपाल सीमा में मात्र आधा किलोमीटर की दूरी पर है। कोरोना के दौरान भारत-नेपाल की सीमा को सील कर दिया गया था, हालांकि नेपाल ने अपनी तरफ से सीमा को खोल दिया है लेकिन भारत ने इसे अभी भी बंद किया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *