उत्तर प्रदेश राज्य

उत्तर प्रदेश : भाजपा विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा को एसपी ने पीटा, देखें वीडियो

भाजपा विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने डीएम कार्यालय के बाहर बुधवार दोपहर जमकर हंगामा किया। मतदाता सूची में अनियमितता का आरोप लगाकर विधायक धीरज ओझा कार्यकर्ताओं के साथ डीएम चेंबर में धरने पर बैठे हुए थे। इसके बाद भाजपा विधायक चैंबर से बाहर निकले तो शरीर पर कपड़े नहीं थे।

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ से भाजपा विधायक का एक वीडियो खासा चर्चा में है। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में रानीगंज विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने डीएम कार्यालय के बाहर बुधवार दोपहर जमकर हंगामा किया। मामला दरअसल यह था की मतदाता सूची में अनियमितता का आरोप लगाकर विधायक धीरज ओझा कार्यकर्ताओं के साथ डीएम चेंबर में धरने पर बैठे हुए थे। इसके बाद एसपी और डीएम वहां पहुंचते हैं, अंदर तक़रीबन 15 मिनट तक खूब ड्रामा चलता है। इसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था, भारत निकलते समय भाजपा विधायक के शरीर पर कपड़े नहीं थे। वह लगातार चिल्लाते हुए एसपी पर आरोप लगाते जा रहे थे…. यहां देखें वीडियो

पिटाई करने का लगाया आरोप

धरना देने पहुंचे विधायक जब दफ्तर से बाहर निकले तो उनके कपडे फटे थे, चिलाते हुए वह आरोप लगाते जा रहे थे कि एसपी ने उनकी पिटाई की। उन्हें मारा-पीटा और उन्हें धमकाया भी इसके बाद से डीएम आवास पर विधायक के कार्यकर्ता की भीड़ उमड़ पड़ी है हालांकि जिला अधिकारी विधायक धीरज ओझा को लेकर अंदर फिर से चेंबर में चले गए।


एसपी प्रतापगढ़ ने आरोपों को बताया झूठा

जब इस प्रकरण पर एसपी एसपी प्रतापगढ़ से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विधायक डीएम आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर उनके खिलाफ धरने पर बैठे थे। जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया गया तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर झूठा आरोप लगा रहे हैं। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है।

इस दौरान विधायक धीरज ओझा खुद की फटी कमीज हाथ में लहराते हुए डीएम आवास पर चिल्लाते रहे। वो कहते रहे कि प्रतापगढ़ के एसपी ने मुझे बहुत मारा। विधायक को मारा! मेरी कोई गलती नही है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *