देश

किसानों ने कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का घेराव किया, सरकार विरोधी नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया!

कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का किसानों ने घेराव भाजपा के स्थापना दिवस पर शाहाबाद में कार्यकर्ता के घर पहुंचे कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का किसानों ने घेराव कर शीशा तोड़ दिया। इतना ही नहीं किसान गाड़ी को रोकने के लिए बोनट पर लेट गए लेकिन ड्राइवर धीमी गति से कार को चलाता रहा। करीब 50 मीटर तक गाड़ी उन्हें बोनट पर लेकर चलती रही। इसी बीच हाथ में काले झंडे लिए किसानों ने गाड़ी का पिछला शीशा तोड़ दिया।

मौके पर किसानों ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन भी किया। उधर, भाजपा जिला अध्यक्ष ने बैठक बुलाकर इस घटनाक्रम की निंदा की। कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी मंगलवार सुबह करीब 11 बजे शाहाबाद में भाजपा कार्यकर्ता इंद्रजीत अरोड़ा के निवास पर अपनी इनोवा कार में सवार होकर जलपान करने पहुंचे थे, जिसकी भनक भाकियू को लग गई और 11:18 मिनट पर भारी संख्या में किसान घर के बाहर एकत्रित हो गए।

जैसे ही सांसद घर से बाहर निकले और गाड़ी में सवार होकर जाने लगे तो करीब 50 मीटर की दूरी पर काले झंडे लिए किसानों ने उन्हें घेर लिया। सांसद गाड़ी से बाहर नहीं निकले। करीब दो मिनट गाड़ी रोकने के बाद ड्राइवर धीमी रफ्तार से गाड़ी को आगे बढ़ाने लगा तो किसान बोनट पर लेट गए। करीब 50 मीटर तक गाड़ी ऐसे ही चली और साथ में चल रहे किसानों ने गाड़ी का पिछला शीशा तोड़ दिया।

सांसद की कार जैसे-तैसे किसानों के बीच से निकले। वहीं किसानों ने वापिस भाजपा कार्यकर्ता के घर पहुंच छत पर लगा भाजपा का झंडा उतरवाया। शाहाबाद पुलिस थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने कहा कि सांसद के शाहाबाद में आने की उनके पास पहले कोई सूचना नहीं थी। इस मामले में अधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *