देश

#RSS_गृहयुद्ध_कराएगा : भारत को पाकिस्तान से भी बदतर बनाने में दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी संगठन आरएसएस का हाथ एवं षड्यंत्र है!

SC/ST/OBC/MINORITY EKTA MISSION 4.7K
@ShashiRangare
कांग्रेस बीजेपी आरएसएस ब्राह्मणवाद मनुवाद यह सब एक ही है इन्हें अलग-अलग समझने की भूल ना करें।।
#RSS_गृहयुद्ध_कराएगा
#RSS_गृहयुद्ध_कराएगा

ANI_HindiNews
@AHindinews
उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में नगर निकायों के मेयर, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और प्रतिनिधियों से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा की।

महबूबा मुफ्ती : हथियार छोड़ शांति से बात करें युवा, वरना मौत के अवाला कुछ हासिल नहीं होगा

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने घाटी के युवाओं से कहा कि वह हथियार छोड़ें और बात करें। हथियारों की भाषा कोई नहीं समझेगा। यदि आप शांति से अपने विचार रखेंगे तो दुनिया आपकी बात सुनेगी। बंदूक थामने से मौत के अलावा कुछ हासिल होने वाला नहीं है।

कहा कि अगर प्रधानमंत्री असम के आतंकवादियों से मुख्यधारा में शामिल होने और हथियार छोड़ने की अपील कर सकते हैं, बोरो (बोडो) के साथ बातचीत हो सकती है, तो जम्मू-कश्मीर में भी ऐसा करने में क्या मुश्किल है? जेल के अलावा कोई विकल्प क्यों नहीं है? यह अन्याय कब तक चलता रहेगा?

ANI
@ANI
If PM appeals to militants of Assam to join the mainstream & leave their weapons, if talks are held with Boro (Bodo), then what is the difficulty in doing the same in Jammu and Kashmir? Why is there no option besides jail? How long will this injustice continue?: Mehbooba Mufti

ANI
@ANI
Nobody will understand the language of weapons. If you present your views peacefully, the world will listen to you. If you speak langauge of guns you’ll be killed & you’ll gain nothing. I appeal to J&K youth to leave weapons & talk. They’ll have to listen one day: Mehbooba Mufti

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने अनुच्छेद 370 की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमसे जो छीन लिया गया है, हम हम अपने राष्ट्र से उसे वापस चाहते हैं। यदि आप(केंद्र सरकार) जम्मू-कश्मीर के लोगों को चाहते हैं, तो आपको हमारे सम्मान को बहाल करना होगा। कोई अन्य रास्ता नहीं है। मेरे कहने पर बीजेपी को गुस्सा क्यों आता है? क्या मैं पाकिस्तान से पूछूंगी?

Mohd Javed Warring
@MohdJavedINC
ये हम है और हम देश के गृह मंत्री है और कोविड महामारी होते हुए भी हमारी रेलिया हो रही है!

Gourav Sahu
@gouravsahu
मध्यप्रदेश में राक्षस राज लागू,
—पुलिस अब जनता की भक्षक बन रही;

खंडवा ज़िले के बंजारी गाँव में ग़रीबों महिलाओं/पुरूषों की पुलिस द्वारा बर्बरता से पिटाई की ये खबर मध्यप्रदेश को शर्मिंदा और शर्मसार है।

शिवराज जी,
यदि जनता ने ये लाठियाँ अपने हाथ ले ली तो..?

“शवराज का जंगलराज”

Surya Raj
@SureshRajvansh1
भारत को पाकिस्तान से भी बदतर बनाने में दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी संगठन आरएसएस का हाथ एवं षड्यंत्र है
#RSS_गृहयुद्ध_कराएगा

babita baudh
@babitabaudh1
1928 में जब देश के हिन्दू-मुसलमान मिलकर अंग्रेज़ों के खिलाफ देश की आज़ादी की लड़ाई लड़ रहे थे, तब “सावरकर“ ने खुलेआम यह ऐलान किया था कि भारत में दो राष्ट्र, हिन्दू और मुसलमान बसते हैं, भारत के बंटवारे का विचार यहीं से जन्म लेता है.
#RSS_गृहयुद्ध_कराएगा

डिस्क्लेमर : इस आलेख//news//twitts में व्यक्त किए गए विचार लेखकों के निजी विचार हैं. तमाम लेख/पोस्ट/समाचार सोशल मीडिया में वॉयरल हैं, इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति तीसरी जंग हिंदी उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार तीसरी जंग हिंदी के नहीं हैं, तथा तीसरी जंग हिंदी उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *