उत्तर प्रदेश राज्य

#अलीगढ़ में 19 मौतों से हड़कंप : यूपी मे पंचायत चुनाव कोरोना का भीषण प्रकोप लेकर आया है : उत्तर प्रदेश की अहम् ख़बरें पढ़िये!

Brajesh Misra
@brajeshlive
यूपी मे पंचायत चुनाव कोरोना का भीषण प्रकोप लेकर आया है। गांव के हालात बेहद खराब है। अगर सरकार की दिलचस्पी इसे रोकने मे है तो तत्काल प्रभाव से ग्राम पंचायत स्तर पर स्पेशल टास्क फोर्स बनाए। घर-घर जांच हो, जो ज्यादा बीमार हो उन्हें अस्पताल भेजे। जो ठीक हो सकते है उनका घर मे इलाज हो।”’

भारत समाचार
@bstvlive
क्या यूपी में आपका #Corona टेस्ट हो रहा है ?, क्या गंभीर मरीजों को बेड मिल रहे है ?, क्या आपको दवाएं मिल रही हैं, क्या आपको #Remdisivir मिल रहा है, क्या आपको ऑक्सीजन मिल रही है, क्या आपको ICU बेड्स मिल रहे हैं, रिप्लाई में जाकर अपने जवाब लिखे, हम @CMOfficeUP
को टैग कर रहे हैं

#Badaun


BJP सांसद संघमित्रा मौर्य पहुंचीं जिला अस्पताल


जिला अस्पताल,जिला महिला पहुंचीं BJP सांसद


दोनों अस्पतालों में अव्यवस्थाएं मिलने पर नाराज


अव्यवस्था की वीडियो मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी


लापरवाहों पर होगी कड़ी कार्रवाई- संघमित्रा मौर्य


RTPCR जांच भी देर पर भी लगाई फटकार


सांसद के निरीक्षण से जिला अस्पताल में हड़कंप

#Barabanki – चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, चले लाठी-डंडे, बीच बचाव करने गया व्यक्ति गंभीर घायल, जहांगीराबाद थाने के बेरिया गांव का मामला।

#Varanasi – जिला पंचायत सदस्यों के नतीजे लेकर मची रार, सपा नेताओं का प्रशासन पर पक्षपात का आरोप, दो दिनों से चल रही मतगणना अभी तक अधूरी, कल देर रात सपा के जीते थे 15 सदस्य, प्रशासन नतीज़ों को बदलने का कर रहा प्रयास।

#Firozabad – चुनाव की रंजिश में 2 लोगों पर फायरिंग, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में कराया भर्ती, चुनाव में हारे प्रत्याशी ने की फायरिंग, नसीरपुर थाने के सिकंदरपुर गांव मामला।

#Rampur : होम आइसोलेट महिला वकील की मौत, मौत की खबर सुनकर परिवार के लोग भागे, घर में अकेली पड़ी है महिला की लाश, कोरोना पॉजिटिव थी महिला वकील, होम आइसोलेशन में करा रही थी इलाज, रामपुर के मोहल्ला पुरानेगंज की घटना.

#Lalitpur : पंचायत चुनाव में हार से बौखलाया प्रत्याशी, प्रत्याशी केहर सिंह,समर्थकों ने किया पथराव, महिलाओं और बच्चों पर किया पथराव, पथराव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, बार ब्लॉक के ग्राम सेमरा डांग का मामला.

#Sitapur : गुंडों ने दलित परिवार को जमकर पीटा, प्रधानी में वोट न देने पर परिवार को पीटा, खेत में बकरी आ जाने के बहाने की पिटाई, पुलिस में शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं, मिश्रिख थाने के घरवास पारा का मामला.

#Lucknow :


अवध ऑक्सीजन प्लांट के बाहर लगी लंबी लाइन


दर्जनों लोग ऑक्सीजन लेने को प्लांट के बाहर खड़े


पिछले 3 से 4 दिनों से चक्कर काट रहे हैं लोग


ऑक्सीजन के लिए करना पड़ रहा लंबा इंतजार


प्लांट में ऑक्सीजन न होने के कारण लंबी लाइन


होम आइसोलेट लोगों को नहीं मिल रही ऑक्सीजन


मरीजों के लिए ऑक्सीजन लेने पहुंच रहे तीमारदार


प्राइवेट अस्पताल को भी नहीं मिल रही ऑक्सीजन

#MuzaffarNagar : मुजफ्फरनगर में दबंग युवक का आतंक, तमंचे के साथ युवक का वीडियो वायरल, दबंग चर्चित रहने के लिए बनाता है वीडियो, चोरी की वारदात में जेल जा चुका है दबंग, पुलिस वीडियो के आधार पर जांच में जुटी, बुढ़ाना इलाके के कुरथल गांव का वीडियो.

#Lucknow : अवध ऑक्सीजन प्लांट पर ऑक्सीजन खत्म, प्लांट के बाहर गेट पर लगाया गया नोटिस बोर्ड , नोटिस बोर्ड में लिखा गया की गैस मौजूद नहीं , लिक्विड ना होने के चलते गैस मौजूद नहीं, लिक्विड आने के बाद ही मिलेगी ऑक्सीजन

#Lucknow : ऑक्सीजन की किल्लत के बीच राहत भरी खबर, जमशेदपुर प्लांट से ऑक्सीजन कंटेनर मंगवाए गए, शासन ने ऑक्सीजन कंटेनर की खेप मंगवाई, मालगाड़ी से ग्रीन कॉरिडोर के रास्ते लाया जाएगा, शाम तक लखनऊ पहुंचेंगे 5 वैगन में 10 टैंकर.

#Lucknow :


यूपी के गांवों में कोरोना संक्रमण रोकने की मुहिम


गांवों में 10 लाख से अधिक एंटीजन टेस्ट होंगे


टेस्टिंग से गांव में कोरोना घुसपैठ रोकी जाएगी


गांवों के लिए 10 लाख एंटीजन किट बांटी जाएगी


टेस्ट में संक्रमित मिलने पर तत्काल इलाज मिलेगा

Brajesh Misra
@brajeshlive
यूपी मे पंचायत चुनाव कोरोना का भीषण प्रकोप लेकर आया है। गांव के हालात बेहद खराब है। अगर सरकार की दिलचस्पी इसे रोकने मे है तो तत्काल प्रभाव से ग्राम पंचायत स्तर पर स्पेशल टास्क फोर्स बनाए। घर-घर जांच हो, जो ज्यादा बीमार हो उन्हें अस्पताल भेजे। जो ठीक हो सकते है उनका घर मे इलाज हो।

Dr Kumar Vishvas
@DrKumarVishwas
ब्रजेश मैं इन दिनों गाँव में हूँ।वहीं ऑफिस जमाकर जुटा पड़ा हूँ।लगता है हम टाइम बम के ऊपर बैठे हैं।शहर भागदौड़ करके बच रहे हैं,मर रहे हैं।गाँव में तो Peracetamol तक नहीं है।अभी-आज से काम शुरु करें तभी तबाही का वेग रोका जा सकता है।बहुत लाचारी में कसमसा रहा हूँ

Lucknow :


शहरों के बाद अब गांवों में कोरोना


भयंकर तबाही की ओर बढ़ रहा कोरोना


गांवों में कोरोना से हो रही हैं कई मौतें


ग्रामीण कोरोना से मौतों से हैं अनजान


गांवों में कोरोना का कोई इलाज नहीं


न हो रही टेस्टिंग न हो रहा इलाज

#Agra : चुनाव नतीजों के बाद 2 प्रत्याशी आमने सामने, दोनों हारे हुए प्रत्याशियों के बीच हुआ विवाद, जमकर हुआ पथराव, फायरिंग से दहला गांव, ईट-पत्थरों से पटी पड़ी गांव की गलियां , विवाद, मारपीट के बाद दोनों पक्ष हुए फरार, गांव में तनावपूर्ण माहौल, पुलिस फोर्स तैनात,

#Agra : आगरा में 267 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 3632, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 22414, आगरा में कोरोना से अबतक 282 मौतें.

#Sambhal : CMO अजय कुमार सक्सेना कोरोना संक्रमित, होमआइसोलेट हुए CMO अजय कुमार सक्सेना, स्वास्थ्य विभाग के 60-70 कर्मचारी संक्रमित, सभी संक्रमित स्वास्थ्य कर्मी होम आइसोलेट.

#Ayodhya : नवनिर्वाचित प्रधान के जुलूस पर पथराव, जुलूस के दौरान छतों से बरसे ईंट, पत्थर, पथराव में दर्जनभर ग्रामीणों को आई चोटें, पथराव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पूराकलंदर थाने के बभनगांव का मामला.

#Varanasi : वाराणसी में 919 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 70386, जिले में कोरोना के एक्टिव मरीज 16413, वाराणसी में कोरोना से अबतक 599 मौतें.

#Bulandshahr : नाली के पानी के विवाद में बुजुर्ग की हत्या, 8 गुंडों ने लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या, बुजुर्ग की इलाज की दौरान मौत, कई घायल, आरोपी मौके से फरार,पुलिस तलाश में जुटी, खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के कनैनी का मामला.

#kanpurDehat : वोट न देने पर दलित परिवार पर हमला, प्रत्याशी, समर्थकों ने घर में घुसकर पीटा, लोहे की रॉड से महिलाओं को भी पीटा, महिला समेत 3 लोग गंभीर घायल हुए, रसूलाबाद कोतवाली के रतनपुर का मामला.

#Kanpur : चुनावी रंजिश में 6 राउंड फायरिंग से दहशत, पूर्व प्रधान, समर्थकों ने अंधाधुंध फायरिंग की, फायरिंग और पथराव में 6 से ज्यादा घायल, 2 लोग गोली के छर्रे लगने से हुए घायल , कई लोग चोटिल, लोगों ने हाइवे किया जाम, SDM घाटमपुर और पुलिस मौके पर पहुंची,

Lucknow :


नहीं थम रही कोविड से मौतें


लगातार मौत के आंकड़ों में हो रहा इजाफा


भैसाकुंड में पहुंची 2 दर्जन कोविड डेथ बॉडी


VIP रोड अंत्येष्टि स्थल में शव की लगी भीड़


सुबह से अंत्येष्टि स्थल में हो रहे अंतिम संस्कार


सरकारी आंकड़ों के पोल खोल रहे अंत्येष्टि स्थल

Lucknow :


वैक्सीनेशन पर यूपी सरकार का बड़ा फैसला


पत्रकार और उनके परिवार को लगेगी वैक्सीन


पत्रकारों के लिए अलग बनेंगे वैक्सीनेशन सेंटर


पत्रकारों को प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीन


मीडिया दफ्तरों में भी लगेगी कोरोना वैक्सीन

पत्रकार और उनके परिजनों को फ्री में वैक्सीन


सरकार ने पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर माना

#Kanpur : ठेकेदार को 12 ज्यादा गुंडों ने जमकर पीटा, गुंडों का आतंक सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, ठेकेदार को पीट-पीट कर किया लहूलुहान, घटना को 3 दिन बीते, कोई कार्रवाई नहीं, बाबूपुरवा थाने के कान्हा ट्रांसपोर्ट की घटना.

#Budaun : जिला अस्पताल में युवक की हुई मौत, परिजनों ने लापरवाही का लगाया आरोप, पुलिस ने मौके पर मामला शांत कराया, बिल्सी थाने के पहाड़पुर का था मृतक.

#Agra : चुनाव हारने पर बौखलाया प्रधान प्रत्याशी, अपने ही समर्थकों के साथ की मारपीट, डंडे लेकर धमकाते वीडियो हुआ वायरल, ताजगंज थाने के गढ़ी नबलिया का वीडियो.

#Jalaun : जालौन में दिल दहला देने वाली वारदात, अपहरण के बाद मामा भांजे की निर्मम हत्या , हत्या के बाद शवों को जलाकर जंगल में फेंका, चार दिन से लापता थे मृतक मामा भांजे, परिजनों ने जूतों,कड़े से मृतकों को पहचाना, पुलिस की लापरवाही से हुई दोनों की हत्या,परिजनों ने 4 दिन पहले जताई थी आशंका, उरई कोतवाली के काशीराम कॉलोनी का मामला.

#kanpur : चमन गैस प्लांट में ऑक्सीजन हुई खत्म, ऑक्सीजन प्लांट ने नोटिस किया चस्पा, ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे लोग, ऑक्सीजन के लिए तीमारदार हांफने लगे, घंटों लगाई लाइन, नहीं मिली ऑक्सीजन

#Agra : पुलिस ने पेश की मानवता की मिशाल,बीमार बुजुर्ग महिला की आकस्मिक मौत,मृतक महिला के बेटे विदेश में रहते है, कोरोना के डर से कोई महिला के पास नहीं आया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आज नहीं आए तो पुलिस करेगी अंतिम संस्कार, ताजगंज थाना क्षेत्र के एकता चौकी का मामला.

#Lakhimpur : लगातार हो रही मौतों से लोगों में दहशत, 2 दिन में 36 शवों का अंतिम संस्कार, सरकारी आंकड़ों में कोविड से हुई 8 मौतें, सरकारी आंकड़े हकीकत से काफी दूर.

#Lakhimpur : जिला अस्पताल में मौतों का आंकड़ा बढ़ा, 24 घंटे में 30 से ज्यादा मरीजों की मौत, अलग अलग बीमारी के चलते हुई मौतें

#Agra : कई दिनों से बीमार चल रही महिला की मौत, ऑक्सीजन लेवल गिरने से महिला की मौत, परिजनों ने बटेश्वर में किया अंतिम संस्कार, बाह थाना क्षेत्र के अशोकनगर का मामला.

Sonbhadra :


हिंडाल्को के COO समेत 209 मिले संक्रमित


जनपद में 209 मिले नए कोरोना पॉजिटिव


म्योरपुर ब्लॉक में मिले सर्वाधिक 77 संक्रमित

#Basti : दिव्यांग युवक की हत्या से सनसनी, सागौन के बाग में हत्या के बाद शव फेंका, मृतक युवक के शरीर पर जख्म के निशान, पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी, वॉल्टरगंज थाने के चौरवा की घटना.

#Agra : शराब के नशे में गुंडों ने मचाया उत्पात, गुंडों के उत्पात से बस्ती के लोग परेशान, सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर भागे गुंडे, प्रत्याशी के समर्थन में कर रहे थे नारेबाजी , बाह थाना क्षेत्र के अशोकनगर का मामला

#Gonda : दो बसों के बीच में फंसा परिचालक, बसों के बीच दबने से परिचालक की मौत, बस बैक करने के दौरान हुआ हादसा, हादसे से बस अड्डे पर अफरा-तफरी, गोंडा रोडवेज में परिचालक थे संजय, गोंडा डिपो के बस अड्डे का मामला.

#Basti : ऑक्सीजन न मिलने से महिला की मौत, महिला को सांस लेने में हो रही थी दिक्कत, जिले के अस्पतालों में नहीं मिली जगह, कोतवाली क्षेत्र के कटरा न्याय का मामला.

#Agra : आगरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, गौ तस्करों ने पुलिस पर की अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों से गूंज उठी लाइफलाइन एमजी रोड, पुलिस,हिंदूवादी नेताओं पर कई राउंड फायरिंग, एत्माद्दौला में दबोचा गया गोवंश से भरा ट्रक.

Bulandshahr : शराब बंदी के दौरान जमकर बिकी शराब, बंद ठेके पर मनमाने तरीके से शराब बिक्री, शराब बिक्री का वीडियो हो रहा वायरल , आबकारी विभाग और पुलिस की अनदेखी, पुराने रोडवेज बस स्टैंड के पास है वीडियो.

Amethi :


चुनावी रंजिश में घर में घुसकर की मारपीट


पुलिस की बड़ी लापरवाही फिर आई सामने


मारपीट में घायल पीड़ितों को थाने में बैठाया


कल थाने में पीड़ित परिवार को बैठाए पुलिस


पुलिस की शह पर गांव में घूम रहे दबंग


पीड़ितों को दे रहे जान से मारने की धमकी

#Raebareli : रायबरेली की स्वास्थ्य व्यवस्था भगवान भरोसे, मौत के बाद परिजनों को नहीं मिली एंबुलेंस, ई-रिक्शे पर शव ले जाने को परिजन मजबूर, कोविड 19 को लेकर जिला प्रशासन सजग नहीं, एल 2 हॉस्पिटल में कोविड मरीज की हुई मौत, ई रिक्शे पर शव ले जाते वीडियो हुआ वायरल,

Chitrakoot :


युवा सपा नेता पवन सिंह पटेल का निधन


लखनऊ के अस्पताल में कोरोना से निधन


सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने जताया शोक

#Bijnor : बिजनौर में महिला की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से महिला पर हमला, महिला ने तोड़ा दम, पुलिस मौके पर, चुनावी रंजिश में महिला की हत्या की, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, स्योहारा के अनीसा नंगली का मामला.

#Kanpur : प्रीजेम्टिव कोरोना के बढ़े मामलों ने नींद उड़ाई, एंटीजन, RTPCR में पकड़ में नहीं आ रहा कोरोना, सीटी स्कैन में अधिक मिल रहे कोरोना मरीज, 90% सीटी स्कैन में कोरोना की हो रही पुष्टि, विशेषज्ञ इसे कोरोना का नया स्ट्रेन मान रहे है.

#Kanpur : कोरोनाकाल में निजी अस्पतालों की मनमानी, जान बचाने पर नाम पर वसूल रहे मोटी रकम, अस्पतालों के चक्कर काटने को मजबूर मरीज, कोई स्ट्रेचर पर कोई एंबुलेंस में दम तोड़ रहा, ऑक्सीजन,बेड के अभाव में दम तोड़ रहे मरीज, सरकारी,निजी अस्पतालों में नहीं मिल रहे बेड.

Lucknow :


होम आइसोलेशन वाले मरीजों का बुरा हाल


होम आइसोलेट मरीजों की सुध नहीं ले रहा विभाग


घरों में मरीज ऑक्सीजन,दवा की कमी से परेशान


सरकारी दावों की खुली पोल, मरीज भगवान भरोसे


परिचित डॉक्टरों की सलाह से करा रहे अपना इलाज

वास्थ्य टीम ना घर में दवा दे रही,न सलाह दे रही


CMO लखनऊ का दावा-मरीज ज्यादा प्रयास जारी है


CMO के दावे के बावजूद कोरोना मरीज परेशान

Agra :


एसएन मेडिकल के कोविड वार्ड में बेड फुल


एंबुलेंस में आधे से 1 घंटे तक पड़े रहे मरीज


बेड खाली न होने से मरीज भर्ती करने में देरी


मरीज वापस लौट रहे, नहीं मिल रहा इलाज

#Aligarh : अलीगढ़ में 24 घंटे में 19 मौतों से हड़कंप, 24 घंटे में 344 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, अलीगढ़ में कोरोना के एक्टिव केस 2408.

Agra :


आगरा में 1 दिन में 70 शवों का दाह संस्कार


ताजगंज श्मशान में 24 घंटे में 70 शव जलाए गए


लोगों को 2-2 घंटे तक करना पड़ा इंतजार


कैलाश घाट में 17,पोइया में 10 शव जलाए गए


बल्केश्वर में 17,आवास विकास घाट में 17


ताजगंज श्मशाम ने आज शुरु होगी तीसरी भट्ठी

Brajesh Misra
@brajeshlive
यूपी मे पंचायत चुनाव कोरोना का भीषण प्रकोप लेकर आया है। गांव के हालात बेहद खराब है। अगर सरकार की दिलचस्पी इसे रोकने मे है तो तत्काल प्रभाव से ग्राम पंचायत स्तर पर स्पेशल टास्क फोर्स बनाए। घर-घर जांच हो, जो ज्यादा बीमार हो उन्हें अस्पताल भेजे। जो ठीक हो सकते है उनका घर मे इलाज हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *