देश

किसान आंदोलन की आंधी में यूपी से भाजपा का सूपड़ा साफ़ हो जाएगा : रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव में टीएमसी के हाथों भाजपा के चारों ख़ाने चित होने के बाद, अब यह विचार बल पकड़ता जा रहा है कि यूपी से भाजपा का सूपड़ा साफ़ होगा।

भारतीय सिनेमा के ऐक्टर कमाल आर ख़ान ने बीजेपी निशाना साधते हुए कहा है कि यूपी में बीजेपी को हराने के लिए किसान नेता राकेश टिकैत ही काफ़ी हैं। केआरके या कमाल आर ख़ान ने कहा कि पश्चिम बंगाल विधान चुनाव के बारे में प्रशांत किशोर की कही बात भी सच साबित हुयी।

कमाल आर ख़ान ने अपनी ट्वीटर पोस्ट में लिखाः “प्रशांत किशोर ने पश्चिम बंगाल इलेक्शन से पहले कहा था- अगर मैं अपना काम अच्छी तरह जानता हूं तो मैं इस बात की गारंटी देता हूं कि बीजेपी पश्चिम बंगाल में 3 डिजिट्, तक कभी पहुंच नहीं पाएगी।”

कमाल आर ख़ान या केआरके ने अपने अगले ट्वीट में कहाः“प्यारे भक्तो, कृपया कर इस बात को नोट कर लें कि राकेश टिकैत बुहत है बीजेपी को यूपी इलेक्शन में हराने के लिए। अखिलेश यादव, जया बच्चन, ममता बनर्जी, प्रियंका गांथी, जेस्वी यादव ये सभी अलग से।”

कमाल आर ख़ान ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहाः “जो भी आज भारत में हो रहा है, वह सब हमारे बेवक़ूफ़ राजनेताओं की वजह से है। उन्हें पता है कि वह हमारे वोट्स ख़रीद सकते हैं। अल्कोहल और बिरियानी खिलाकर वह सारे वोट अपने नाम कर सकते हैं।”

जिस तरह से किसान आंदोलन कोविड-19 की एसओपीज़ के पालन के साथ जारी है, उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अगले इलेक्शन में किसान आंदोलन का आंधी भाजपा को उड़ा ले जाएगी।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के दौरान किसान नेता राकेश टिकैत ने लोगों से अपील की थी कि वे भाजपा को वोट न दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *