उत्तर प्रदेश राज्य

वाराणसी : पीएनबी बैंक प्रबंधक की गोली मारकर हत्या

वाराणसी में बैंक से घर लौटते समय स्कार्पियो सवार पीएनबी बैंक प्रबंधक की दो बदमाशों ने बुधवार शाम फूलपुर थाना के पिंडराई गांव के समीप गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान स्कार्पियो में 41 लाख रुपये से भरा एक थैला लूटकर बदमाश दूसरी स्कार्पियो से जौनपुर की ओर भाग निकले। स्कार्पियो के अंदर बैंक प्रबंधक से पहले दो बदमाशों ने बैठकर कुछ देर के लिए बातचीत की। इसके बाद गले के दाहिनी तरफ सटाकर एक गोली मार दी। पुलिस ने खून से लथपथ बैंक प्रबंधक को एंबुलेंस से पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे एएसपी ग्रामीण, सीओ पिंडरा और फूलपुर पुलिस प्रबंधक के चालक और एक अन्य साथी को हिरासत में लेकर छानबीन में जुट गई है।

जौनपुर जिले के जलालपुर के कुसिया गांव निवासी फूलचंद्र राम 45 वर्ष पिंडरा स्थित करखियांव पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक के पद पर तैनात थे। शाम पांच बजे करीब चालक संजय कुमार और एक अन्य सुनील पटेल के साथ बैंक से अपनी स्कार्पियो में सवार होकर बाबतपुर के लिए निकले। रास्ते में कैथोली गांव के पास स्कार्पियो रुकी और यहां एक अन्य स्कार्पियो से कुछ लोग पहुंचे।

प्रबंधक के इशारा करने पर दूसरी स्कार्पियो में सवार दो युवक गाड़ी में आकर बैठ गए। दोनों के बैठने के बाद गाड़ी यूटर्न ले ली। पिंडराई गांव के पास दूसरी स्कार्पियो सवारों ने ओवरटेक कर प्रबंधक की गाड़ी को रोक लिया।

इसी बीच पहले से स्कार्पियो में बैठे दो युवकों में एक ने प्रबंधक के गले की दाहिनी तरफ सटाकर गोली मार दी। यह देखते ही सहमे चालक संजय कुमार व अन्य साथी सुनील पटेल जान बचाकर गाड़ी से कूदकर भाग निकले

इस दौरान रुपयों से भरे दो थैले में से बदमाशों ने एक थैले को लूट लिया और जौनपुर की ओर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कार्पियो में छह लाख रुपये बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आधा दर्जन टीमें लगाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *