मध्य प्रदेश राज्य

मध्यप्रदेश दिलदहला देने वाली वारदात : सरपंच पति ने युवक के दोनों हाथ काट दिए!

मध्यप्रदेश में दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। सरपंच पति ने अपमान का बदला लेने के लिए युवक के दोनों हाथ काट दिए। घटना होशंगाबाद जिले की बाबई के ग्राम चोराहेट की है। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, युवक का हाथ नहीं जुड़ पाया है। बताया जा रहा है कि इन लोगों में पुराने विवाद हैं। विवाद के दौरान युवक ने सरपंच पति का कॉलर पकड़ लिया था। इससे नाराज लोगों ने युवक के दोनों हाथ काट दिए हैं।

दोनों के बीच चल रही थी पुरानी रंजिश
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवक को मंडी में बुलाया। इसके बाद मारपीट की और धारदार हथियार से उसके दोनों हाथ काट दिए। घायल युवक को गंभीर हालत में होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की स्थिति गंभीर है। आरोपियों की तलाश में बाबई पुलिस छपेमारी कर रही है। पीड़ित युवक सोमेश और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। पुलिस के मुताबिक पहले भी इन लोगों में विवाद हुआ था। यह रंजिश लंबे समय से चल रही है, जिसे लेकर आए दिन विवाद की स्थिति बनती थी।

धारदार हथियार से दोनों हाथ काट दिए
बाबई थाना प्रभारी अशोक बरबड़े ने बताया कि 27 वर्षीय सोमेश चौधरी गांव की तरफ आ रहा था। इसी दौरान नहर के पास वेंकट, केशव, भगवान सिंह, नाती चौधरी और मकरंद ने रोक ली। पांचों ने पहले युवक के साथ मारपीट की। इसके बाद धारदार हथियार से उसके दोनों हाथ काट दिए। घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे।

अनाज मंडी में दोनों के बीच हुआ था विवाद
पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की सुबह इटारसी स्थित अनाज मंडी में सरपंच पति और युवक के बीच विवाद हुआ था। युवक ने इस दौरान सरपंच पति का कॉलर पकड़ लिया था, जिससे सरपंच पति और उसका परिवार अपमानित महसूस कर रहा था। इसके बाद से ही बदला लेने के लिए आरोपी मारने के लिए प्लान बनाने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *