बिहार राज्य

आओ देश का मान बढ़ायें : नीतीश कुमार की पार्टी के MLA तेजस ट्रेन में नशा करके अंडरवियर-बनियान में घूम रहे थे!

ट्रेन के सफर में अंडरवियर पहनकर घूमने को लेकर पहले से ही निशाने पर रहे बिहार (Bihar) के विधायक गोपाल मंडल (MLA Gopal Mandal) पर अब एक यात्री ने शराब के नशे में होने का भी आरोप लगाया है. यात्री ने यह भी आरोप लगाया कि जब उसने विधायक के अंडरवियर पहन कर ट्रेन में घूमने पर आपत्ति जताई तो विधायक ने उसकी सोने की अंगूठी छीन ली. यात्री प्रहलाद पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जदयू (JDU) के विधायक के खिलाफ दिल्ली के एक सरकारी रेलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पासवान ने अपनी शिकायत में कहा, “विधायक नशे में थे, जब वह सफेद बनियान और अंडरवियर में कोच में घूम रहा थे,” जब उसने विधायक मंडल का सामना किया, “विधायक ने मेरी सोने की अंगूठी और चेन छीन ली और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया.”

 

Vinodkumar
@Vinodku36949691
आओ देश का सम्मान बढ़ाये,

नीतीश कुमार की पार्टी के MLA अंडरवियर-बनियान में घूम रहे थे तेजस ट्रेन में, सहयात्री के ऐतराज़ के बाद हुआ विवाद

ANAND KUMAR GUPTA INC
@Anandku84133325
बताइए ऐसे हमारे जनप्रतिनिधि
रोड पर खड़ा करके मुंह पर थूक देना चाहिए

#BiharNews #JDU #MLA

बनियान और अंडरवियर पहनकर ट्रेन में घूम रहा यह शख्स कोई आम आदमी नही बल्कि नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल हैं, यात्रियों ने जब एतराज किया तो धमकाने भी लगा.

 

 

शिकायत दर्ज करने के बाद, दिल्ली पुलिस ने इसे आगे की जांच के लिए दिल्ली में आरा के पास बिहिया जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया है क्योंकि मामला उस अधिकार क्षेत्र में आता है.

इससे पहले दिन में, भागलपुर जिले के गोपालपुर के विधायक ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होने के बाद अनुचित कपड़ों की पसंद के लिए अपने पेट की ख़राबी को जिम्मेदार ठहराया था.

विधायक ने कहा, “मैं अंडरवियर और बनियान में था. मैं अभी-अभी ट्रेन में चढ़ा था और मेरा पेट खराब हो गया था. मैं झूठ नहीं बोलता.”

विधायक ने कहा कि एक व्यक्ति ने उन्हें रोका और उनकी पोशाक के बारे में पूछताछ की तो, “मैंने उसे दूर भगाया और अपने आप को राहत देने के बाद मैंने उसका सामना किया.” मंडल ने इन आरोपों का भी खंडन किया कि उनकी पोशाक ने महिला यात्रियों को असहज कर दिया और दावा किया कि डिब्बे में कोई महिला मौजूद नहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *