देश

भारतीय न्यायपालिका को समझना है तो प्रज्ञा ठाकुर केस देख लिजिए!

ब्रह्मराक्षस
@BramhRakshas
लोग कहते हैं कि मंदी की मार और महंगे डीजल पेट्रोल के कारण गाड़ियां नहीं बिक रहीं!
सफेद झूठ है!
हमारे पड़ोसी जो कट्टर भक्त भी हैं और कट्टर संघी भी, उनकी दो गाड़ियां बिक गईं!

rafat alam
@rafatalam100
नारंगीयों की विशेषता।
आग लगे तो दूर रहो।बुझते ही बाल्टी दिखा श्रेय लो”आग बुझा दी न”
जब टीके को लोग तरसे
बिन आक्सीजन मरे
नदी ने लाशें उगली
“वे”और गुल्लू मीडिया सांप सूंघ बैठे थे।
हालात सुधरे 1 करोड़(सिंगल)डोज लगा तो न० 1 का (झूठा) जश्न प्रोपेगेंडा।
चीन 1 करोड़ तो डबल डोज लगा चुका।

naresh sharma
@nareshsharma107
दिवाली पर चौतरफा महंगाई का नया हमला झेलने की माता महालक्ष्मी सामर्थ्य प्रदान करें
सभी अग्रजों,मित्रों को प्रातः अभिवादन

Anil ChaturvedI
@anilpricha
भारतीय न्यायपालिका को समझना है
तो प्रज्ञा ठाकुर केस देख लिजिए
कोर्ट में पेशी व्हील चेयर्स पर देती बाकी दिन गरबा और कबड्डी खेलती है।

Dr. Archana Sharma
@DrArchanaINC
मोदी! झूंठ बोलना बंद करो।
#मोदी_निजीकरण_बंद_करो

 

 

Nuryanana
@nuryanana_kaush
Oct 21
IT, GST, NCB, ED, Preventive, DRI can raid anyone, at any time & therefore, should cooperate with investigating agencies who are merely for search operation if something wrong is found, then, take any lawful action of arresting & if nothing, should not be fearing. “अनन्या पांडे”

ANI_HindiNews
@AHindinews
Oct 21
मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पहुंची।


Narendra nath mishra
@iamnarendranath
Oct 21
NCB की टीम शाहरूख खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांड के घर पहुंची।
और इसके साथ ही टीवी का कैमरा 100 करोड़ा टीकाकरण से निकलकर 100 ग्राम ड्रग की ओर मुड़ गया

ABHIBHAVAKD2005
@abhibhavakd2005
Oct 21
हिंदू मुस्लिम समीकरण को बनाए रखने के लिए NCB ने अनन्या पांडे को $&किया है या और कुछ बात है

अनन्या को सोमवार यानी 25 अक्तूबर को एनसीबी दफ्तर में एक बार फिर बुलाया गया

आर्यन खान ड्रग पार्टी मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी के अधिकारी अभी और कुछ सवाल करना चाहते हैं, जिस वजह से अनन्या को सोमवार यानी 25 अक्तूबर को एनसीबी दफ्तर में एक बार फिर बुलाया गया है। एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या पांडे से आज दूसरी बार पूछताछ की। अनन्या 2.30 मिनट पर एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। करीब चार घंटे चली पूछताछ के बाद अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस से निकल चुकी हैं। उन्हें समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। 21 अक्तूबर को हुई पूछताछ में अनन्या से आर्यन और ड्रग्स से संबंधित सवाल किए गए।

गुरुवार को एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान के बारे में सवाल पूछे गए। इस दौरान अनन्या के पिता चंकी पांडे भी उनके साथ मौजूद थे लेकिन इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली ही थीं।

अनन्या NCB ऑफिस में पिता चंकी पांडे और एक वकील के साथ पहुंची थीं। सूत्रों के मुताबिक अनन्या से पूछताछ में जांच एजेंसी आर्यन से जुड़ी हर बात की तह तक पहुंचना चाहती है। इधर आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। पिछली सुनवाई में आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी।

अनन्या पांडे ने अपने करियर में अभी तक सिर्फ तीन फिल्मों में ही काम किया है। तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। एक्ट्रेस ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

#UPDATE | Narcotics Control Bureau (NCB) has called actor Ananya Panday for questioning once again on Monday, 25th October.#Mumbai
— ANI (@ANI) October 22, 2021

अनन्या पांडे की चैट से खुलासा
आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। अब खबर है कि अनन्या ने आर्यन से गांजा उपलब्ध कराने की बात कही थी। गुरुवार को रेड के बाद एनसीबी ने अनन्या का लैपटॉप और फोन जब्त कर लिया है।

Mumbai: Actor Ananya Panday arrives at NCB office for questioning in the ongoing drugs case
— ANI (@ANI) October 22, 2021

आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट में एक जगह आर्यन अनन्या से गांजे को लेकर सवाल पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। इसपर अनन्या ने जवाब दिया था- हां मैं अरेंज कर दूंगी। खबरों की मानें तो एनसीबी ने जब अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।

डिस्क्लेमर : twitts में व्यक्त किए गए विचार, जानकारियां लेखक के निजी विचार हैं. लेख सोशल मीडिया फेसबुक/व्हाट्सप्प पर वायरल है, इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति तीसरी जंग हिंदी उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार तीसरी जंग हिंदी के नहीं हैं, तथा तीसरी जंग हिंदी उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *