सेहत

चरमसुख के लिए तरस गयी थी मैं!

हैल्लो दोस्तों मेरा नाम रुपाली है, आज मैं आप लोगो के साथ अपने जीवन की सच्ची कहानी शेयर करने जा रही हूँ। चूँकि, ये प्राइवेट लाइफ से जुड़ा हुआ है तो बताने में थोड़ी शर्म आ रही है पर बताना भी जरुरी है। क्योंकि सही जानकारी के अभाव में अनगिनत परिवारों में ये समस्या है। उम्मीद है की आप इसे समझेंगे और इससे कुछ सिख लेंगे। दोस्तों, शादी के कई साल बीत गए पर कभी चरमसुख नहीं मिला। मेरे दुःख का कारण था मेरे पति का कमजोर प्रदर्शन ! उनके ढीले औजार और कमजोर टाइमिंग से हमारी लाइफ बर्बाद हो रही थी। बड़ी मुश्किल से एक राउंड चलता था वो भी अधिकतम 1 से डेढ़ मिनट जबकि मैग्गी बनने में भी दो मिनट लगते है। दुबारा के लिए तो कभी खड़ा ही नहीं हुआ चाहे उसके लिए जो भी कर लूँ।

चरमसुख के लिए तरस गयी थी मैं !
किसी-किसी का सुन कर या कभी-कभी वीडियो देखकर सोचती थी की वो भी तो आखिर इंसान ही है! वो भी तो अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। काश! मैं भी इस तरीके से लाइफ के मजे ले पाती, काश मेरा पति इस काबिल होता। पर सोचने से क्या होता है शायद यही मेरा नसीब था। कई बार मेरे मन में ख्याल आता था की किसी दूसरे पुरुष के साथ अफेयर कर लूँ शायद मुझे संतुष्टि मिल जाये। शायद मैं जैसा चाहती हूँ वो मुझे ऐसा यौन सुख दे सके पर अपने पति और समाज के बारे में सोच कर मन बदल लेती थी की लोग गलत बाते करेंगे, बदनामी होगी और हमारे रिश्ते में दरार पड़ जाएगी।

हमने बहुत सारी दवाइया ट्राई किया पर समस्या में कोई सुधार नहीं हुआ। ज्यादा देर टिकने के लिए वो कोई केमिकल वाली गोली खाते थे जिससे पार्ट में ज्यादा तनाव होता था फिर भी जल्दी झड़ जाते थे। शायद इस गोली की वजह से उनके पार्ट में तेज दर्द, पेशाब के समय जलन और सूजन जैसी समस्या होने लगी। हमारी समस्या और बढ़ गयी, समस्या ऐसी की किसी को बता भी नहीं सकते थे।

सहेली ने दिखाया सपने को साकार करने का रास्ता
एक दिन मेरी बेस्ट फ्रेंड रचना आयी। उसकी हाल ही में शादी हुई थी, हम बैठ के बाते करने लगे। मैं बोली कैसी चल रही है मैरिड लाइफ वो बोली क्या बताऊ यार, कमर तोड़ के रख देते है रोज कमर की मालिश और दर्द की दवा लेनी पड़ती है। मेरी जानने की उत्सुकता बढ़ गयी मैं चुटकी लेते हुए बोली- कैसे?

वो भी मुस्कराते हुए बोली यार पूरी रात नहीं छोड़ते, लगातार घंटो भर करने के बावजूद नहीं थकते है। शुरुआत में जल्दी डिस्चार्ज हो जाते थे, स्टैमिना की कमी थी, फिर नाइट राइडर टैबलेट का इस्तेमाल किया। क्या कमाल की दवाई है इस्तेमाल करने के एक सप्ताह के अंदर उनकी स्टैमिना और एनर्जी देखकर मैं चौंक गयी। तुझे नहीं पता इसके बारे में? यह अश्वगंधा, शिलाजीत, कौचा, गोखरू, केसर, शतावरी जैसी प्रसिद्ध जड़ीबूटियों से बना शुद्ध आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है। मैं तो मन ही मन प्रसन्न हो गयी थी हमने और भी बहुत सारी बाते की फिर साथ में लंच किये और वो चली गयी। शाम को मेरे पति आये तो उनको सारी बात बताई। उन्होंने बात को गंभीरता से नहीं लिया बोले इतनी सारी दवाइया खा ली मुझे लगता है ऐसी कोई दवा नहीं है जिससे इतनी टाइमिंग और स्टैमिना बढ़ सके।

परिणाम देख में चौंक गयी भरोसा करना मुश्किल था !
मैं बोली इतना सब कुछ ट्राई किया एक बार इसे भी ट्राई कर के देखने में क्या जाता है। मेरे बार-बार बोलने पर उन्होंने आर्डर किया। 4 दिन के अंदर प्रोडक्ट डिलीवर हो गया। मैं तो इमैजिन करके खुश हो रही थी, रिजल्ट देखने के लिए बहुत ब्याकुल थी। जिस दिन डिलीवर हुआ उसी दिन से सेवन करना स्टार्ट कर दिया। 2-3 दिन बाद हमने रोमान्स किया पर मुझे निराशा हुई उनके टाइमिंग में कोई इजाफा नहीं हुआ था, बस उनका औजार पहले से ज्यादा कड़कपन से खड़ा था। वो मुझे कहने लगे मैं तो पहले ही कह रहा था की फायदा नहीं होगा। मैं बोली अभी कितने दिन हुए आप स्ट्रेस मत लो और यूज़ करते रहो मेरी फ्रेंड बोल रही थी आयुर्वेदिक दवा है असर थोड़े दिन बाद से महसूस होगा। 15 दिन के अंदर उनकी स्टैमिना और औजार में उफान अविश्वसनीय था। हमने रोमांस स्टार्ट किया तो रिजल्ट देखकर मैं चौंक गयी वो थक ही नहीं रहे थे। मैं थक गयी पसीने से लथपथ हो गयी वो भी पसीने से लथपथ हो गए थे पर रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। उस दिन हमने लगभग 45 मिनट मजे किये और मुझे चरमसुख मिला।

तब से लेकर आज तक हमारी लाइफ बड़े ही मजेदार तरीके से बीत रही है और किसी भी प्रकार की अन्य दवा की जरुरत नहीं पड़ी। मैं तो हर उस शख्स को ये अनोखा “नाइट राइडर टैबलेट” लेने की सलाह दूँगी, जो बेहतर यौन जीवन अनुभव करना चाहते है और अपने पार्टनर को संतुष्ट देखना चाहते है। एक्सपर्ट्स भी इस समस्या के लिए आयुर्वेदिक प्रोडक्ट रेकमंड करते है। तो बिना किसी हिचकिचाहट के अभी आजमाए और जबरदस्त प्रदर्शन से लाइफ रोमांचक बनाये !!


नाइट राइडर टैबलेट के मुख्य फायदे जो हमने अनुभव किया-

स्टैमिना और ताकत बढाए, कॉन्फिडेंस जगाये
शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा दिलाये, टाइमिंग बढ़ाये
ढीलेपन की समस्या दूर करने में मददगार
आंतरिक शक्ति और ऊर्जा को बढाए
स्वप्नदोष और धातुरोग से छुटकारा दिलाये
समस्त पुरुष समस्या का एकमात्र विश्वसनीय इलाज

सोर्स : www.kr.news-nonstop.com