देश

कर्नाटक में सरल वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर अंगाड़ी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई

कर्नाटक में सरल वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर अंगाड़ी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. ये घटना हुबली के एक मशहूर होटल में हुई. सीसीटीवी फुटेज में चंद्रशेखर अंगाड़ी को होटल के रिसेप्शन पर देखा जा सकता है. इसी होटल में वे रुके हुए थे.

ANI
@ANI
·
5 जुल॰ 2022
@ANI को जवाब दे रहे हैं
Some people called him to lobby area of the hotel where he was staying. One person wished him & suddenly started stabbing him. Due to multiple injuries, by the time he was shifted to hospital, he was dead. We have registered a case & are searching for accused: Police Commissioner

सीसीटीवी फुटेज़ में दिखता है कि होटल के रिसेप्शन एरिया में चंद्रशेखर गुरु दो युवकों से मिलने के लिए एक कुर्सी पर बैठते हैं. इनमें से एक युवक झुककर उनके पैर छूता है और तभी दूसरी युवक उनपर चाकू से हमला कर देता है.

बाद में दोनों युवक मिलकर चंद्रशेखर गुरु को चाकू मारते हैं. चंद्रशेखर गुरु अपने को बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन ज़मीन पर गिर जाते हैं.

एडीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आलोक कुमारन ने बीबीसी को बताया कि हत्यारों की पहचान हो गई है. उन्होंने बताया- हम हत्या के मक़सद को जानने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि ये व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला है.

पुलिस ने हत्या की जाँच के लिए एक टीम का गठन किया है. चंद्रशेखर गुरु को सरल वास्तु का गुरु माना जाता है. वे एक चैनल भी चलाते थे, जिसका नाम है सरल जीवन. साथ ही वे स्थानीय कन्नड़ टीवी चैनल्स पर भी नियमित रूप से कार्यक्रमों में दिखते थे.

मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने इस हत्या की निंदा की है
=======

इमरान क़ुरैशी

बेंगलुरु से, बीबीसी हिंदी के लिए