दुनिया

डेनमार्क : कोपेनहेगन के शॉपिंग सेंटर में गोलीबारी में कई लोग मारे गए : लाईव वीडियो

 

डेनमार्क के कोपेनहेगन में एक शॉपिंग सेंटर में गोलीबारी में कई लोग मारे गए हैं। डेनिश पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक 22 वर्षीय डेनिश व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और इसे आतंकी हमला कहने से इंकार नहीं कर सकते। डेनिश पुलिस द्वारा गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद लोग फील्ड के शॉपिंग सेंटर से बाहर की ओर भागे। गोलीबारी की रिपोर्ट मिलने के बाद सशस्त्र पुलिस फील्ड के शॉपिंग सेंटर में पहुंच गई है।

कोपनहेगन पुलिस ने क्या कहा
शूटिंग फील्ड के शॉपिंग सेंटर में हुई, जो स्कैंडिनेविया के सबसे बड़े शॉपिंग सेंटर में से एक है। कोपनहेगन पुलिस ने ट्वीट किया, “गोलीबारी के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।” उन्होंने ट्वीट में आगे कहा, “हम फील्ड में बड़ी संख्या में मौजूद हैं और अपडेट प्राप्त करने के लिए काम कर रहे हैं। हम जल्द से जल्द यहां अपडेट करेंगे।”

भागते हुए लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
स्थानीय मीडिया संगठनों द्वारा साझा की गई तस्वीरों में भारी हथियारों से लैस पुलिस और कम से कम दस एम्बुलेंस मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में लोगों को मॉल से भागते हुए देखा जा रहा है, जिसमें छोटे बच्चों वाले परिवार भी शामिल हैं।

ब्रिटिश गायक हैरी स्टाइल्स का होना था कार्यक्रम
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां आज शाम आठ बजे मॉल के पास ब्रिटिश गायक हैरी स्टाइल्स का एक कार्यक्रम होना था। हालांकि, कार्यक्रम के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।