देश

मोदी सरकार द्वारा आटा, दाल, चावल, गुड़, गेहूं, बाजरा, ज्वार, दूध, दही, पनीर, छाछ इत्यादि पर GST लगाना दुर्भाग्यपूर्ण है-@ashokgehlot51

Ashok Gehlot
@ashokgehlot51

आजादी के अमृत महोत्सव के वर्ष में मोदी सरकार द्वारा खुदरा में मिलने वाले आटा, दाल, चावल, गुड़, गेहूं, बाजरा, ज्वार, दूध, दही, पनीर, छाछ इत्यादि खाद्य पदार्थों पर GST लगाने का दुर्भाग्यपूर्ण फैसला किया है।आजादी के 75 वर्षों में पहली बार आवश्यक खाद्य पदार्थों पर टैक्स लगाया गया है।

Ashok Gehlot
@ashokgehlot51
यह गरीबों के मुंह से निवाला छीनने वाला कदम है। इस निर्णय के विरोध में देशभर में मंडियां बन्द रखी जा रही हैं जिससे स्पष्ट होता है कि इस कदम से जनता में कितना आक्रोश है। मोदी सरकार द्वारा इस जनविरोधी कदम को अविलंब वापस लेना चाहिए।

Ashok Gehlot
@ashokgehlot51

राजस्थान सरकार में पूर्व मंत्री, वरिष्ठ कांग्रेस नेता रहीं एवं आर्थिक सलाहकार डॉ. अरविंद मायाराम जी की माताजी इंदिरा मायाराम जी के निधन पर उनके निवास पर पहुंचकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं शोकाकुल परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की।

Ashok Gehlot
@ashokgehlot51

गुजरात पुलिस की SIT द्वारा श्रीमती तीस्ता सीतलवाड़ के हवाले से दिवंगत अहमद पटेल पर आरोप लगाना निंदनीय एवं राजनीतिक द्वेष की भावना का प्रतीक है। पिछले गुजरात चुनाव से पूर्व भी भाजपा नेताओं द्वारा श्री अहमद पटेल पर आरोप लगाए गए थे।