उत्तर प्रदेश राज्य

आगरा : सिपाही ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी : राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट

Rahul Agarwal
=============
·
आगरा : सिपाही ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली
मारकर की खुदकुशी

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के एत्मादउद्दौला के कालिंदी विहार में अपने घर में रह रहे यातायात पुलिस के सिपाही 58 साल क कुबेर सिंह ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन जागकर उनके कमरे में पहुंचे तो उनकी लाश नीचे पड़ी मिली. घटना की जानकारी पर थाना पुलिस के साथ ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी पहुंच गए. उन्होंने परिजनों से बात की. घटना का कारण पता नहीं चल सका है.

घटना शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे की है. कुबेर सिंह पुलिस लाइन में यातायात पुलिस की क्रेन चलाते थे. कालिंदी विहार में परिवार सहित रह रहे थे. उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है. गुरुवार की रात को घर में एक बेटी, भतीजा, भतीजी और पत्नी मौजूद थे. सभी अपने-अपने कमरों में सो रहे थे कि सुबह अचानक गोली चलने की आवाज आई. इस पर सभी जाग गए और कुबेर सिंह के कमरे में पहुंचे. अंदर वह खून से लथपथ पड़े हुए थे यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए. घर में चीख-पुकार मच गई. लोगों ने इसकी सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गइ्र. पुलिस ने अपने आला अधिकारियों को इस संबंध में अवगत कराया, जिस पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस घटन की जांच में जुट गई.
थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह का कहना है कि कुबेर सिंह ने अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारी है. गोली से उनका चेहरा उड़ गया. अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामला आत्महत्या का है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.