देश

रामदेव ने कहा, वैक्सीनेशन बिना योग और आयुर्वेद के प्रभावी नहीं है, बूस्टर डोज़ लगने के बाद भी अगर किसी को कोरोना होता है तो यह मेडिकल साइंस का फ़ेलियर है ; वीडियो

वाया : क्राइम वीक इण्डिया
============
योग गुरु बाबा रामदेव ने कोरोना वैक्सीन पर फिर से विवादित बयान दिया हैं। रामदेव ने कहा कि ‘बूस्टर डोज लगने के बाद भी अगर किसी व्यक्ति को कोरोना होता है तो यह मेडिकल साइंस का फेलियर है। इसके अलावा रामदेव का कहना है कि कोविड वैक्सीन अकेले कारगर नहीं है। उन्होंने कहा, “वैक्सीनेशन बिना योग और आयुर्वेद के प्रभावी नहीं है।
सूत्र====\

सनातनी खून
@ArjunSi98377778
मोदी सरकार का बड़ा निर्णय: देश में अब पारंपरिक तरीके से होगी स्कूली पढ़ाई, सरकार ने बाबा रामदेव को सौंपी नए बोर्ड की कमान”🙏🚩

♦️देश की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार ने देशवासियों को नया उपहार दिया है।

#सनातन_संस्कृति🚩

Ds Dwivedi
@DsDwivedi10
75 वर्ष बाद भारतीय शिक्षा बोर्ड को मिली मान्यता।
सनातनियों का होगा अपना शिक्षा बोर्ड, जहाँ मैकाले के बदले गुरुकुल शिक्षा पद्धति से पढ़ सकेंगे। बाबा रामदेव व मोदी सरकार को धन्यवाद।

Hindustan
@Live_Hindustan
योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर कोरोना वैक्सीन पर बयान दिया है। केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम पर उंगली उठाते हुए बाबा ने कहा कि बूस्टर डोज लगने के बाद भी अगर किसी को कोरोना संक्रमण होता है तो यह मेडिकल साइंस का फेलियर है।

Translated from Hindi by
Yoga guru Baba Ramdev has once again given a statement on the corona vaccine. Pointing finger at the Corona Vaccination Program being run by the Central Government, Baba said that even after a booster dose, if someone gets corona infection, then it is a failure of medical science.

Leave a Reply

Your email address will not be published.