देश

कैथल, डॉ पवन सैनी ने कहा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरे लगन से मनाए सेवा पखवाड़ा दिवस ; रवि जैस्ट की रिपोर्ट!

Ravi Press
================
*हरियाणा भाजपा के प्रदेश महामंत्री डॉ पवन सैनी ली कैथल भाजपा पदाधिकारियों की बैठक*
*17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक होने वाले कार्यक्रमों के बारे में ली अधिकारियों से जानकारी*
*डॉ पवन सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरे लगन से मनाए सेवा पखवाड़ा दिवस*

कैथल। हरियाणा भाजपा के प्रदेश महामंत्री डॉ पवन सैनी ने हरियाणा लोक निर्माण विभाग में जिला कैथल के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। प्रदेश महामंत्री डॉ पवन सैनी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस सेवा पखवाड़े के तहत भारतीय जनता पार्टी 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर महात्मा गांधी के जन्म दिवस तक मनाएगी। जिसके तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

सेवा पखवाड़े के तहत 90 विधानसभाओं में रक्तदान शिविर के साथ शुरू होगा। भाजपा ने रक्तदान शिविरों के जरिए 10 हजार युनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य रखा है। प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने पूरे कार्यक्रम का खाका खुद खींचा है। हर काम के लिए अलग प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

मोदी के 72वें जन्म दिवस के अवसर पर 24 सितंबर को प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन जिला स्तर पर होगा। इन आयोजनों में प्रदेश स्तरीय नेता तथा एक जिला स्तरीय प्रबुद्ध व्यक्ति द्वारा पीएम मोदी के जीवनकाल तथा उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला जाए। पंडित दीनदयाल जयंती के अवसर पर 25 सितंबर को ही मन की बात कार्यक्रम बूथ स्तर पर होगा।

इसी दिन पीएम मोदी को अभिनंदन एवं शुभकामना पत्र लिखे जाएंगे। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि इसी बीच पार्टी के कार्यकर्ता स्वच्छता, टीकाकरण, पानी बचाने तथा खादी को प्रोत्साहित करने और पीएम नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों को लेकर संगोष्ठियां, मेले और कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अशोक कुमार गुर्जर, जिला परिषद के पूर्व वाइस चेयरमैन मनीष कठवाड़, सुरेश संधू, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रवीण प्रजापति, हिमांशु गोयल, कृष्ण कुमार पिलनी, भीमसेन, रमनदीप कौर, जगाराम सैनी, कुशल पाल सैन, वीरेंद्र बत्रा शहरी मंडल अध्यक्ष, बलकार गोलन सहित भारी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।