देश

गौतम अडानी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात की, किन मुद्दों पर हुई चर्चा!

मुंबई: बीजेपी के करीबी माने जाने वाले उद्योगपति गौतम अडानी ने बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। मुलाकात को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है। अडानी ने मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार से भी मुलाकात की। एक अधिकारी ने कहा क‍ि बैठक आज हुई। अधिकारी ने हालांकि यह नहीं बताया कि अडाणी समूह के चेयरमैन और शिवसेना प्रमुख के बीच किन मुद्दों पर चर्चा हुई।

मशहूर उद्योगपति और दुनिया की तीसरी सबसे अमीर हस्ती गौतम अडानी बुधवार को शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिलने मातोश्री पहुंचे। यह मुलाकात एक घंटे तक चली। मुलाकात का कारण नहीं बताया गया। अडानी और उद्धव के बीच यह मुलाकात तब हुई है, जब महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे दिल्ली दौरे पर हैं। साथ ही वेदांत-फॉक्सकॉन प्रोजेक्ट गुजरात चला गया है। गौर करने की बात यह है कि अडानी जब मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर रहे थे, उस वक्त आदित्य ठाकरे दादर स्थित शिवसेना भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

रईसी की रेस में गौतम अडानी की लंबी छलांग
अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी की नेटवर्थ पिछले एक साल में दोगुनी हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने रोजाना 1612 करोड़ रुपये की कमाई की। अडानी हाल में ऐमजॉन के फाउंडर जेफ बेजोस (Jeff Bezos) को पछाड़कर दुनिया के दूसरे सबसे बड़े रईस बने हैं। IIFL Wealth Hurun India Rich List 2022 के मुताबिक पिछले एक साल में अडानी ने वेल्थ में 116 फीसदी तेजी आई। इस दौरान उन्होंने 5,88,500 करोड़ रुपये की कमाई की। 60 साल के अडानी की कुल नेटवर्थ 10,94,400 करोड़ रुपये है। बुधवार को जारी इस लिस्ट के मुताबिक पिछले पांच साल में अडानी की नेटवर्थ में 1440 परसेंट की बढ़ोतरी हुई।

 

Rishi Bagree
@rishibagree
Debt on Apple-$94 billion

Debt on Amazon-$72 billion

Debt on Microsoft-$66 billion

Debt on Oracle-$91 billion

All well …

But a Debt of $ 30 Billion by Adani group makes Gautam Adani thief and fraud according to some leftist scums

Mayank Jindal
@MJ_007Club
Gautam Adani’s meeting with Uddhav Thackeray in Maharashtra creates buzz

Hours after the meet,Rahul Gandhi, who is currently part of his party’s Bharat Jodo Yatra, addressed a gathering in Kerala’s Kochi & said that money to build Adani’s businesses came from public sector banks

Digital Update India 🇮🇳
@DigitalUpdateIN

Gautam Adani’s meeting with Uddhav Thackeray in Maharashtra creates buzz.

What’s your view on this ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.