उत्तर प्रदेश राज्य

घोर कलयुग…जिनको घर पर दाल पसंद नही वो इस घटना को ज़रूर देख ले…उसने दोनों को चुप्पल से कूट दिया!

उत्तर प्रदेश के आगरा में जब एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में रोमांस करते पकड़ा, तो भैया… उसने गुस्से में दोनों को चुप्पल से कूट दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला दिल्ली गेट इलाके का है। दरअसल, देवरी रोड के रहने वाला दिनेश पर उनकी पत्नी (नीलम) ने आरोप लगाया कि उनका एक महिला के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा भी हुआ और नाराज नीलम घर छोड़कर मायके चली गई।

लेकिन भैया… जब सोमवार को नीलम को पता चला कि उनका पति उसी महिला के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में है, तो वह तुरंत अपने भाई के साथ होटल पहुंची। जैसे ही वह कमरे में गई तो उसने देखा कि दिनेश दूसरी महिला के साथ है। गुस्से में नीलम ने पैर से चप्पल निकाली और पहले पति को कूटा फिर दूसरी महिला पर भी चप्पलों की बरसात कर दी। और हां, इस दौरान पति माफी मांगता रहा, लेकिन नीलम के हाथ रूके नहीं!

जब नीलम पति और दूसरी महिला को चप्पल से पीट रही थी तो उनके भाई ने उसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में हम दिनेश को पत्नी से बार-बार माफी मांगते देख सकते हैं। वह बोल रहा है- गलती हो गई। दोबारा ऐसा नहीं होगा। बस इस बार माफ कर दो। दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांगती नजर आती है। वह रोते हुए कहती है- आगे से ऐसा नहीं होगा। माफ कर दो।

यूजर्स बोले- घोर कलयुग…
रिपोर्ट में बताया गया कि होटल में ‘पति, पत्नी और वो’ का ये हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चला। हालांकि, जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और दिनेश व दूसरी महिला को थाने ले गई। बता दें, महिला का पति एक नर्सिंग होम में काम करता है। दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है। जब वीडियो सोशल पर वायरल हुआ तो तमाम लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। कुछ यूजर्स ने कहा कि घोर कलयुग। अन्य ने लिखा- कौन होगा जिसने पत्नी को होटल का एड्रेस दिया होगा? इस मामले पर अपनी राय आप कमेंट में लिखें।

India TV
@indiatvnews
#ViralVideo | A video of a woman thrashing her husband and his lover in a hotel room in #Agra is going viral. The woman caught her husband cheating on her.

LatestLY
@latestly

Video: Woman Catches Husband Red-Handed With Lover in Agra Hotel, Thrashes Both with Sandal

Leave a Reply

Your email address will not be published.