मनोरंजन

पनामा पेपर की आरोपी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीरें देख कर नज़र बस ठहर जाएगी

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनकी पॉप्युलैरिटी कभी कम होने वाली नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि लाइमलाइट से कोसों दूर रहने के बाद भी उनके चाहने वाले उनकी एक झलक देखने को बेताब रहते हैं। उनका दबदबा आज भी ऐसा है कि वह जिस भी इवेंट में शामिल हो जाती हैं, वहां न केवल सारी सुर्खियां अपने नाम कर लेती हैं बल्कि अपने सामने किसी को टिकने भी नहीं देतीं। ऐश्वर्या के साथ बिल्कुल ऐसा ही हमें मुंबई एयरपोर्ट (Aishwarya Rai at Mumbai Airport) पर देखने को मिला।

बच्चन परिवार की बहू को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वह अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए मुंबई से फ्लाइट ले रही थीं। इस बार उन्होंने एकदम अकेले एंट्री की थी, जहां उन्होंने पैपराजी को भी पोज देने में कोई कमी नहीं की थी। ऐश का यह अंदाज देख वहां मौजूद सभी चेहरा खुशी से खिल उठा और देखते ही देखते उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गए। हालांकि, यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या का स्टाइल लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया।

कसम से नजर बस ठहर जाएगी

नीली आंखों वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दौरान बहुत ही कम्फर्टेबल क्लोद्स अपने लिए पिक किए थे, जिसमें उनकी खूबसूरती और आकर्षण बस देखते ही बन रहा था। अदाकारा का यह लुक इतना साधारण था कि इसने हर किसी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि ऐश्वर्या राय में कुछ तो बात है, जो सिंपल को भी फैशनेबल बनाकर अपनी सुंदरता का जलवा बिखेरने में कामयाब हो जाती हैं।

हां, वो बात अलग है कि जब कुछ लोग ऐश्वर्या की ब्यूटी को ताड़ रहे थे, तो कइयों का ध्यान उनके दोबारा मां बनने वाली अफवाहों पर चला गया, जिसको बज्ज बनाने का काम बहुत हद तक उनके कपड़े कर रहे थे।

भारत समाचार | Bharat Samachar
@bstvlive
·Dec 20, 2021
#Delhi

➡ऐश्वर्या राय बच्चन से ED की पूछताछ खत्म

➡पनामा केस में ऐश्वर्या बच्चन से हुई पूछताछ

➡ED के ऑफिस से बाहर निकलीं ऐश्वर्या बच्चन।

ढीले कपड़ों ने फिर उड़ा डाली अफवाह

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दौरान बहुत ही चिक कलर-कॉम्बिनेशन वाला थ्री पीस सेट कैरी किया था, जिसमें स्किनीफिट टी-शर्ट के साथ मैचिंग की जैगिंग और वाइट कलर का ट्रेंच कोट दिया गया था। यह एक तरह का सुपर कंफर्ट देने वाला ऑउटफिट था, जिसकी फॉल से लेकर फिटिंग में कम्फी एडिशन भी बढ़िया से ऐड किया था।

ओवरऑल अटायर बहुत ही बेसिक कलर्स में रखा गया था, जिसकी वजह से इसका फोकस पॉइंट बनाना तो एकदम तय था। वहीं इसकी फिटिंग इतनी ढीली थी कि उसने एक बार फिर अदाकारा की प्रेग्नेंसी रूमर्स को हवा दे दी।

IANS Hindi
@IANSKhabar

एक हवाई जहाज में बिजनेस क्लास के आराम को छोड़कर ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान, ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम और तृषा के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ के प्रचार के लिए फ्लाइट लेते देखे गए।

अपनी आउटिंग के लिए ऐश्वर्या ने जिस ऑउटफिट को कैरी किया था, वो नो डाउट ट्रैवलिंग के लिहाज से काफी अच्छी चॉइस थी। लेकिन इस लुक को जो उन्होंने वाइट ट्रेंच स्टाइल वाले कोट के साथ ओवरलुक किया था, वह किसी का भी दिमाग खराब सकता था। ऐसा इसलिए क्योंकि एक तो इसे देख लोगों को लगा कि ऐश्वर्या अपनी बेबी बेली को छिपाना चाह रही हैं।

वहीं ये उनकी बॉडी टाइप को भी बिल्कुल सूट नहीं कर रहा था। अगर इस लॉन्गलेंथ वाले कोट के अलावा अदाकारा क्रॉप या शॉर्ट ब्लेजर पहनती, तो उनके लुक की बात ही कुछ और होती।

ऐश्वर्या राय बच्चन के ओवरऑल लुक की तो अदाकारा ने अपने फेस पर लाइट मेकअप लगाया था, जिसके साथ उनके लिप्स पर रेड लिपस्टिक देखी जा सकती थी। वहीं बालों को उन्होंने मिडिल पार्ट करते हुए खुला रखा था, जोकि उनके शॉर्प फीचर्स को हाइलाइट कर रहे थे।

वहीं पैरों में उन्होंने वाइट स्नीकर्स डाले हुए थे, जिसके साथ अपने हाथ में उन्होंने बड़ा सा बैग पकड़ा था। हालांकि, इतने सिंपल अवतार के साथ भी ऐश्वर्या अपनी मांग में सिंदूर लगाना नहीं भूली थीं, जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।