मनोरंजन

Don 3 : शाहरुख खान के साथ इन इन एक्टर्स को लाने वाले थे फरहान खान, ‘किंग खान’ का इंकार!

बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया, “फरहान का अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को तीसरी किस्त में एक साथ लाने का दिलचस्प विचार था. खास बात यह है कि बच्चन साहब मूल डॉन (1978) में मुख्य भूमिका में थे. इसका एक अलग अंत था

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डॉन 2 के बाद से लोग डॉन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने शाहरुख को डॉन 3 (Don 3) की स्क्रिप्ट सुनाई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, वो इस स्क्रिप्ट के विचार से आश्वस्त नहीं थे, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि वो दोबारा स्क्रिप्ट पर काम करनेवाले हैं. अब स्क्रिप्ट को लेकर दिलचस्प डिटेल्स सामने आई है

फरहान अख्तर की पुरानी स्क्रिप्ट में क्या था?

बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया, “फरहान का अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को तीसरी किस्त में एक साथ लाने का दिलचस्प विचार था. खास बात यह है कि बच्चन साहब मूल डॉन (1978) में मुख्य भूमिका में थे. इसका एक अलग अंत था और जिसमें अच्छे स्वभाव वाले विजय को जीवित और डॉन को मरते हुए दिखाया गया था. जबकि SRK की फिल्म में इसके उलट दिखाया गया था. फरहान ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को डॉन 3 में कास्ट करने के बारे में जरूर सोचा था.”

डॉन 3 में कैमियो करनेवाले थे रणवीर सिंह

सूत्र ने आगे कहा, “सिर्फ इतना ही नहीं था. फरहान की स्क्रिप्ट के अनुसार, डॉन 3 में भी रणवीर सिंह द्वारा एक कैमियो किया जाना था. वह भी एक डॉन का किरदार निभाने वाले थे. विचार यह था कि SRK का डॉन चरित्र रणवीर के डॉन चरित्र को बैटन पास करेगा ताकि वो भविष्य के हिस्सों में प्रतिष्ठित भूमिका निभा सके.”

स्क्रिप्ट में फिर किया जायेगा बदलाव

सूत्र ने कहा कि, डॉन 3 अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और अगर शाहरुख खान अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह से जुड़ते हैं, तो यह एक रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ओपनिंग होती. लेकिन बताया जा रहा है कि शाहरुख को स्क्रिप्ट ज्यादा पसंद नहीं आई है. इसलिए इसपर फरहान अख्तर दोबारा काम करनेवाले नहीं है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे इसमें क्या बदलाव होनेवाला है. अगर सारे कलाकारा एकसाथ आते हैं तो यह एक बड़ी फिल्म होगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.