उत्तर प्रदेश राज्य

शाहजहांपुर : नशेड़ी और अय्याश बाबा हरिओम दास का हुआ पर्दाफ़ाश : अजीत सिंह यादव के साथ सत्यनारायण एवम् दिवाकर विक्रम सिंह की रिपोर्ट!

Ajeet Singh Yadav Rinku
==========
नशेड़ी और अय्याश बाबा का हुआ पर्दाफाश गांव वालों ने किया बाबा का घेराव पुलिस के पहुंचने पर बाबा मढ़ी छोड़कर फरार
=========================================
ब्यूरो चीफ अजीत सिंह यादव के साथ खुदागंज से सत्यनारायण एवम् दिवाकर विक्रम सिंह की रिपोर्ट

शाहजहांपुर : जनपद के विकासखंड कटरा खुदागंज के अंतर्गत ग्राम सभा में मियुना में एक देव स्थान पर शांति देवी साध्वी तथा सादूहरिओम दास गत बरसों से रहते चले आ रहे है सूत्रों के हवाले से मालूम हुव। कि बाबा हरिओम दास मांस मदिरा का सेवन बड़े पैमाने पर करता था, और शान्ति देवी बाई जी को गालियां दिया करता था।बाबा ऐयास किस्म का व्यक्ति है ऐसे समस्त ग्राम वासियों ने बाबा का घेराव करना चाहा तो बाबा मढ़ी छोड़ कर भाग गया गांव के सदस्यो का कहना है कि बाबा अपनी ऐयासी के लिए बाहर से लड़कियों को भी लाता है जब हमारे रिपोर्टर ने बाबा से जानकारी ली तो बाबा ने क्या जवाब दिया।

उधर शान्ति देवी बाई जी ने बाबा से परेशान होकर थाना खुदागंज में एक प्रार्थना पत्र दिया है तत्काल बिना देर किए मौके वारदात पर पहुंचे तब तक बाबा मढ़ी छोड़ कर फरार हो चुका था,बाई जी का कहना है बह तीन दिन से भूखी हैं बाबा ने बाहर से ताला डाल रखा है। जबकि मढ़ी का पट्टा बाई शांति देवी के नाम है। शान्ति देवी का कहना है की बह 15 वर्षों से मढ़ी पर रह रही है। ऐसे बाबाओं के खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ।