मनोरंजन

23 दिसंबर को वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर में भोजपुरी सिनेमा पर देखिए देवरानी जेठानी-2

Taasir Patna
=========
23 दिसंबर को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में भोजपुरी सिनेमा पर देखिए देवरानी जेठानी 2
भोजपुरी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक पारिवारिक फिल्मों से लोगों के दिल में बसने वाला चैनल भोजपुरी सिनेमा का अगला टेलीविजन प्रीमियर 23 दिसंबर को होने वाला है, जिसमें भोजपुरी की खूबसूरत पारिवारिक फिल्म “देवरानी जेठानी 2” का प्रसारण होगा। भोजपुरी के मशहूर निर्माता प्रदीप सिंह की इस फिल्म को दर्शक अपने परिवार के साथ 23 दिसंबर 2023 दिन शनिवार को संध्या 5 बजे से देख सकेंगे। फिल्म “देवरानी जेठानी 2” के बेहद मनोरंजक फिल्म है, जिसका पुनः प्रसारण 24 दिसंबर 2023, दिन रविवार को सुबह 10 बजे से किया जाएगा। यानी साल की विदाई और क्रिसमस के सेलिब्रेशन की शुरुआत इस बेहद खूबसूरत फिल्म के साथ कर सकेंगे।
उक्त जानकारी आज भोजपुरी सिनेमा की ओर से दी गयी है। वहीं, निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि एक नाजुक रिश्ते के मर्म को प्रस्तुत करने वाली फिल्म “देवरानी जेठानी 2” सभी तरह के दर्शकों को पसंद आने वाली है। जो लोग टीवी पर फ़िल्में देखते हैं, उनके लिए यह सुनहरा मौक़ा होगा, एक अच्छी फिल्म को देखने का। साथ ही जो भी लोग इस फिल्म को देखने की चाहत रखते हैं, वे भी 23 दिसंबर को शाम 6 बजे से और 24 दिसंबर को सुबह 10 बजे से इस फिल्म का आनंद अपने परिजनों और स्वजनों के साथ ले सकेंगे। मैं फिल्म देखने वाले तमाम दर्शकों से आग्रह करूँगा कि आप फिल्म देखें और अपनी राय से हमें अवगत कराये।
उन्होंने फिल्म की कहानी और कास्ट को लेकर कहा कि फिल्म में गौरव झा, देव सिंह, अंजना सिंह और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, अपूर्व मेड़तिया, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक अजय कुमार झा हैं।
Enterr10 टेलीविजन प्राoलिमिटेड प्रेजेंट व वर्ल्ड वाइड फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत फिल्म देवरानी जेठानी 2 के संगीतकार मुन्ना दुबे हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव,मुन्ना दुबे व शेखर मधुर हैं। छायांकन मनोज सिंह ने किया है। संकलन गुर्जन्ट सिंह ने किया है। नृत्य कानू मुखर्जी का है। कला नाजिर सेख और मारधाड़ श्रवण कुमार का है। कार्यकारी निर्माता अनवर बिरानी व कमल यादव और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

 

Taasir Patna
=======
23 दिसंबर को मुंबई में लगेगा सितारों का मेला, रंगारंग कार्यक्रम की बीच होगी अवार्ड्स की बौछार
18 वां भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2023 का भव्य आयोजन 23 दिसंबर को मुंबई के कांदिवली में आयोजित होने वाला है, जहाँ भोजपुरी समेत बॉलीवुड की फ़िल्मी सितारों का मेला लगेगा. इस दौरान एक से बढ़ कर एक रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. इसकी जानकारी आज भोजपुरी फिल्म अवार्ड के संस्थापक अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने दी. उन्होंने कहा कि 17 सफल आयोजन के बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म अवार्ड अपने नये संस्करण में आ पहुंचा है, जहाँ साल भर में इंडस्ट्री में बनी फ़िल्में और उन फिल्मों के निर्माता, निर्देशक, कलाकार और टेक्निशियंस को सम्मानित किया जायेगा.
विनोद गुप्ता ने कहा कि वर्ष 2005 में शुरू हुआ भोजपुरी फिल्म अवार्ड का कारवां अब अपने 18 वां संस्करण के साथ तैयार है, जो बेहद भव्य और खूबसूरत होने वाली है. यह शाम इतनी स्पेशल होने वाली है कि इसमें शामिल हो रहे लोग इसे जिन्दगी भर याद करेंगे. उन्होंने बताया कि यह भोजपुरी सिनेमा के सबसे पुराना और प्रतिष्ठित जूरी – बेस्ड अवार्ड है, जिसमें 1 जनवरी 2022 से लेकर 31 दिसंबर 2022 तक सिनेमा हॉल में रिलीज़ फिल्मों को शामिल किया गया है. 23 दिसंबर 2023 को शाम 6 बजे से आयोजित होने वाले इस अवार्ड में सर्वश्रेठ और डिजर्विंग लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा.
आपको बता दें कि अवार्ड समारोह के निर्देशक अरशद अशफाक खान इस साल भी अवार्ड समारोह के निर्देशन की कमान संभल रहे हैं. हर साल की तरह भोजपुरी सिनेमा के निर्माता, निर्देशक, टेक्निशियंस और बड़े सितारे अवार्ड समारोह में उपस्थित होकर समारोह की गरिमा को सुशोभित करेंगे. इस अवार्ड शो के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.