उत्तर प्रदेश राज्य

27 मार्च 2023, उत्तर प्रदेश की ख़ास ख़बरें :रायबरेली-भीषण सड़क हादसे में दो लोगों मौत : बाराबंकी-फांसी से लटकता मिला युवक!

बागपत- संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत,मृतक के पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप,पति समेत जेठ-जेठानी पर हुआ मुकदमा दर्ज,पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच की शरू,बड़ौत क्षेत्र के आजाद नगर कॉलोनी का मामला.

कौशाम्बी- दुष्कर्म के आरोपी को ADG 9 कोर्ट ने सुनाई सजा,दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल का सश्रम कारावास,6 साल की नाबालिग से आरोपी ने किया था दुष्कर्म,मंझनपुर थाना क्षेत्र के ऊनो गांव का था मामला.

मऊ- अमिला बाजार में 3 मकानों के चोरों ने ताले तोड़े,चोरी की वारदात का सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल,हार्डवेयर दुकान से समरसेबल,मोटर उड़ा ले गए चोर.

मथुरा- मंडी में चीनी से भरे ट्रक में लगी भीषण आग,फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया,मुरादाबाद से चीनी लोड कर आया हुआ था ट्रक,चीनी से लोड ट्रक में आग लगने का वीडियो वायारल.


वाराणसी

➡️पंचतत्व में विलीन हुई भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे

➡️वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर की गई अंत्येष्ठि

➡️भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने किया था सुसाइड

➡️कल होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला था शव

➡️सारनाथ थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है मुकदमा

कौशाम्बी- सूखे कुएं में गिरकर चाचा-भतीजे हुए घायल,चाचा की हालत गंभीर,भतीजे की अस्पताल में मौत,खेत में टहलने निकले थे सर्राफा व्यापारी,कोखराज थाना क्षेत्र के बिसुई का मामला.

बदायूं- मेला मालिक के बेटे पर मारपीट-छेड़छाड़ का आरोप,मेले में प्रसाद की दुकान लगाती है पीड़ित महिला,दबंग मेला मालिक के बेटे ने महिला से की मारपीट,महिला ने दबंग के खिलाफ थाने में तहरीर दी,थाना फैजगंज बेटा क्षेत्र के आसफपुर का है मामला.

प्रयागराज

➡️VC के माध्यम से नहीं होगी अतीक, अशरफ की पेशी

➡️11:00 बजे अतीक को प्रयागराज कोर्ट में किया जाएगा पेश

➡️MP-MLA कोर्ट के जज दिनेश चंद्र शुक्ला ने जारी किया निर्देश

➡️कल 11:00 बजे अतीक अहमद को किया जाएगा पेश
प्रयागराज

➡️माफिया अतीक और अशरफ की कल कोर्ट में पेशी

➡️एमपी-एमएलए कोर्ट में दोनों की कल होगी पेशी

➡️राजूपाल हत्याकांड के गवाह के अपहरण का दर्ज था केस

➡️गवाह उमेश पाल का अपहरण 2006 में हुआ था

➡️अपहरण के 10 आरोपियों में अतीक,अशरफ की अहम भूमिका

➡️माफिया अतीक, अशरफ को नैनी जेल में रखा गया

➡️जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में दोनों रखे गए

➡️अतीक को साबरमती जेल से नैनी जेल लाया गया

➡️अशरफ को बरेली जेल से नैनी जेल लाया गया

लखनऊ

➡️नगर निगम ने आज रिकॉर्ड तोड़ गृह कर वसूला

➡️6 करोड़ से ज़्यादा की वसूली नगर निगम ने की

➡️फिनिक्स प्लासियो मॉल से एक करोड़ 24 लाख

➡️राज्य संपत्ति से 2 करोड़ से ज़्यादा वसूले

➡️इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से एक करोड़ की वसूली की

➡️सभी जोन से 6 करोड़ से ज्यादा की गृहकर वसूली

➡️नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह की सख्ती के बाद वसूली

अमेठी- ट्रेन से कटकर 15 वर्षीय युवक की मौत,वाराणसी-लखनऊ रेल मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आया,जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कंजास गांव की घटना.

मऊ-25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया अरेस्ट,अवैध तमंचा,2 कारतूस,1300 रूपये बरामद,मुहम्मदपुर बाबुराम थाना कोपागंज का मामला.

सीतापुर- ट्रक को ओवरटेक करने में पलटी वैन,डिवाइडर पर चढ़ने के बाद वैन पलटी,वैन में आगे बैठा व्यक्ति गंभीर घायल,मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार,पुलिस मौके पर पहुंची, घायल का इलाज जारी,महोली के बायपास पर अढ़ौरी मोड़ का मामला.

हापुड़- चेकिंग के दौरान शातिर चोर अरेस्ट,फर्जी नम्बर प्लेट लगा 10 टायरा ट्रक बरामद,एक गैस सिलेंडर एक गैस कटर भी मिला,पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

लखनऊ

➡️डीएम सूर्यपाल गंगवार ने कलेक्ट्रेट में ली बैठक

➡️1 अप्रैल से होने वाले IPL मैच को लेकर की समीक्षा

➡️ADM प्रशासन,SDM सरोजनीनगर भी रहे मौजूद

➡️पुलिस, स्वास्थ्य, खेल, फायर ब्रिगेड के अफसर मौजूद

सपा विधायक नाहिद हसन पर आरोप तय, एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश हुए

सहारनपुर में एमपी-एमएलए विशेष अदालत ने धमकी देने के मामले में कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन पर आरोप तय किए हैं। सरसावा थाने का घेराव करने के मामले में आरोप तय नहीं हुए। इसके लिए अदालत ने उन्हें 27 अप्रैल को तलब किया है।

विशेष लोक अभियोजक गुलाब सिंह ने बताया कि कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ वर्ष 2018 में गंगोह कोतवाली में कस्बा गंगोह निवासी अरशद ने धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। आरोप है कि एक मुकदमे को लेकर सपा विधायक ने उसे फोन पर देख लेने की धमकी दी थी।

इसके अलावा वर्ष 2010 में सरसावा थाने का घेराव करने का भी मामला सरसावा थाने में सपा विधायक के खिलाफ दर्ज हैं। दोनों मुकदमे अब यहां एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में चल रहे है। दोनों मामलों में सोमवार को तारीख होने पर सपा विधायक नाहिद हसन अदालत में पेश हुए।

न्यायाधीश मयंक प्रकाश ने धमकी देने के मामले में सपा विधायक पर आरोप तय किए, जबकि सरसावा थाने के घेराव में मामले में सभी नौ आरोपी पेश नहीं हो सके, जिस कारण इस मुकदमे में उन पर अभी आरोप तय नहीं हो सके। अदालत ने इसके लिए सपा विधायक सहित सभी आरोपियों को आगामी 27 अप्रैल को स्वयं पेश होने के आदेश दिए हैं।

विशेष लोक अभियोजक ने बताया कि धमकी देने के मामले में सपा विधायक पर आरोप तय होने पर यह मुकदमा ट्रायल पर आ गया है। इसमें भी आगामी तारीख 27 अप्रैल नियत की गई है।

फिरोजाबाद

➡️निजी भूमि पर जमीनी विवाद का मामला

➡️जमीन के मालिक ने SDM पर लगाए आरोप

➡️SDM ने विवादित भूमि बता निर्माण रोकने के आदेश दिए

➡️SDM ने तुगलकी फरमान जारी किया- पीड़ित पक्ष

➡️जमीन पर सिविल न्यायालय का आदेश है- पीड़ित पक्ष

➡️SDM का आदेश न्यायालय की अवहेलना- पीड़ित पक्ष

➡️हम एसडीएम के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे- पीड़ित पक्ष

➡️थाना उत्तर इलाके के कोटला चुंगी चौराहे का मामला

लखनऊ

➡️यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने किया ट्वीट

➡️नगरीय निकाय चुनाव को लेकर किया ट्वीट

➡️उच्चतम न्यायालय का आदेश स्वागत योग्य-भूपेंद्र

➡️’OBC आरक्षण के साथ होगा नगरीय निकाय चुनाव’

➡️विधि सम्मत ढंग से चुनाव के लिए सरकार संकल्पित-भूपेंद्र

चित्रकूट- पारिवारिक विवाद में बुजुर्ग की निर्मम हत्या,बुजुर्ग की लोहे की सब्बल मारकर की हत्या,जिला अस्पताल में घायल बुजुर्ग ने दम तोड़ा,पहाड़ी थाना क्षेत्र के तौरा गांव का मामला.

प्रतापगढ़

➡️पीएचसी में मरीजों को नहीं मिल रहे डॉक्टर

➡️6 महीने से महिला मरीज को नहीं मिले डॉक्टर

➡️डॉक्टर के कमरे में लटका मिला ताला

➡️लैब असिस्टेंट, वार्ड ब्वाय देते हैं दवा

➡️बिना डॉक्टर के पीएचसी चलने का आरोप

➡️1 डॉक्टर, फार्मासिस्ट, 5 स्वास्थकर्मियों की तैनाती

फतेहपुर- तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर,हादसे में आठ लोग घायल,तीन की हालत गंभीर,कोर्ट से जमानत कराकर लौट रहे थे सभी,बिंदकी कोतवाली के दरबेशाबाद की घटना.

बाराबंकी

➡️संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटकता मिला युवक

➡️फांसी के फंदे से लटकता मिला 2 दिन पुराना शव

➡️लोगो ने कमरे से दुर्गंध आने पर पुलिस को दी सूचना

➡️पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

➡️मृतक युवक की मकान के नीचे कॉस्मेटिक की दुकान

➡️पुलिस घटना की वजह तलाशने में जुटी

➡️फतेहपुर के चूड़ी वाली गली के सामने की घटना

बाराबंकी- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव,कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक,2 दिन पुराना बताया जा रहा मृतक का शव,पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव,कोतवाली फतेहपुर की चूड़ी वाली गली की घटना.

फतेहपुर- तेज रफ्तार कंटेनर का अगला टायर फटा,टायर फटने से कंटेनर अनियंत्रित होकर पलटा,कंटेनर हादसे में ड्राइवर और खलासी घायल,दोनों को गाड़ी से पुलिस ने निकाला बाहर,औंग थाने के छिवली नदी के पास की घटना.


लखनऊ- 2 मादक पदार्थ तस्करों को पुलिस ने किया अरेस्ट,22 किलोग्राम चरस, 5.5 किलोग्राम अफीम बरामद,डेढ़ करोड़ रूपए की बताई जा रही चरस,अफीम,सतीष गुप्ता और विवेक श्रीवास्तव को STF ने पकड़ा,एसटीएफ ने जनपद शाहजहांपुर से की गिरफ्तारी.

मुरादाबाद- लकड़ी व्यापारी से दिनदहाड़े लूट की वारदात,असलहाधारी बाइकर्स ने लूटे 1.75 लाख रुपये,लकड़ी के पैसे वसूलकर ला रहा था व्यापारी,बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट,कुन्दरकी के डोमघर मोहनपुर संपर्क मार्ग पर वारदात.

नोएडा- M3M बिल्डर ने अपने प्रोजेक्ट के विज्ञापनों से ढका शहर,बिना रेरा रजिस्ट्रेशन,बिना वेबसाइट पर चढ़े विज्ञापन शुरू,विज्ञापन के जरिए बिल्डर ने बुकिंग भी शुरू कराई,M3M बिल्डर की प्रोजेक्ट साइट अभी पड़ी हुई है बंजर,बायर्स को लुभाने के लिए विज्ञापन से पाट दिया नोएडा,पहले भी कई बिल्डर इसी तरह लूट चुके बायर्स को,बिल्डरों का नोएडा में पहले है रिकॉर्ड बहुत खराब,नोएडा के सेक्टर 94 में है M3M का प्रोजेक्ट.

गाजियाबाद- प्रतीक ग्रैंड सिटी सोसाइटी को किया गया सील,नगर निगम का 43 लाख का हाउस टैक्स बकाया,एनओसी के फ्लैट के खरीद फरोख्त पर रोक,अधिकारी ने सोसाइटी के बाहर लगाया बोर्ड,सिद्धार्थ विहार में है प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी.

लखनऊ

➡️नगर निकाय चुनाव पर मंत्री अरविंद शर्मा का बयान

➡️सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर शीघ्र होंगे निकाय चुनाव-शर्मा

➡️प्रदेश सरकार सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करती है-शर्मा

➡️सुप्रीम कोर्ट के दिए गए फैसले को स्वीकार करती है-शर्मा

➡️आरक्षण सुनिश्चित करते हुए चुनाव संपन्न कराएंगे-शर्मा

➡️2 दिनों में प्रदेश सरकार नोटिफिकेशन जारी करेगी-शर्मा.

प्रयागराज

➡️अशरफ का काफिला नैनी सेंट्रल जेल पहुंचा

➡️अतीक के बाद अशरफ का काफिला भी पहुंचा

➡️अशरफ को बरेली जेल से नैनी जेल लाया गया

➡️अतीक-अशरफ अलग-अलग बैरक में रखे जाएंगे

➡️अतीक,अशरफ की कल कोर्ट में होगी पेशी.

महोबा

➡️डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का महोबा आगमन

➡️कल शाम 4:15 बजे डिप्टी सीएम पहुंचेंगे महोबा

➡️भाजपा जिला कार्यालय में ब्रजेश पाठक करेंगे बैठक

➡️5:20 पर कलेक्ट्रेट सभागार में योजनाओं की करेंगे समीक्षा

➡️शाम 7:20 बिरमा भवन गेस्ट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम

➡️29 मार्च को विकासकार्यो की प्रगति का निरीक्षण करेंगे

➡️सुबह 10:00 हमीरपुर बॉर्डर के लिये प्रस्थान करेंगे

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के पिता ने पहले युवक को बंधक बनाकर पीटा, फिर मारी गोली, मामला दर्ज

यूपी के बांदा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका के पिता ने प्रेमी को बंधक बनाकर पहले पिटाई की और जब घायल युवक ने भागने की कोशिश की तो उसको गोली मार दी. घायल अवस्था में युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

वारदात नरैनी थाना क्षेत्र के पनगरा नहर के पास अंजाम दी गई है. जहां 20 वर्षीय युवक रवि को उसकी प्रेमिका के पिता ने गोली मारकर घायल कर दिया. दरअसल, घायल युवक रवि नगर कोतवाली क्षेत्र बांदा के छाबी तालाब मोहल्ले का रहने वाला है. रवि का प्रेम प्रसंग नरैनी कस्बे में रहने वाली एक लड़की से चल रहा था. घायल प्रेमी रवि ने बताया कि रविवार रात लड़की अपने घर से गहने और पैसा लेकर उसके घर आ गई थी जिस पर उनके पिता ने लड़की के पिता को फोन करके इसकी जानकारी दी.

लड़की के पिता और परिजन बांदा पहुंचकर लड़की और प्रेमी को अपने साथ ले गए. घायल प्रेमी रवि के मुताबिक सोमवार सुबह तकरीबन 10 बजे लड़की के पिता जुगराज ने उसे पनगरा के पास ले जाकर बुरी तरह मारा-पीटा और जब वह भागने लगा तो उस पर फायर कर दिया. जिससे रवि के हाथ में गोली लगी और वह बुरी तरह घायल हो गया.

वहीं इस मामले में सूचना मिलते ही नरैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका उपचार चल रहा है. इस मामले में सीओ नरैनी नितिन कुमार का कहना है कि घायल युवक की तहरीर पर नामजद लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. जांच की जा रही है. मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

बाराबंकी- टप्पेबाजों के आतंक से दहला नगर पंचायत बेलहरा,कपड़ें की दुकान में हजारों की नगदी की टप्पेबाजी,दुकान से 15 हजार नगदी, 5 चांदी के सिक्के किए पार,कल भी हुई थी 2 लाख की टप्पेबाजी की घटना, पीड़ितों ने प्रार्थना पत्र देकर न्याय की लगाई गुहार,आये दिन हो रही चोरी से दुकानदारों में फैली दहशत,थाना मोहम्मदपुर खाला के बेलहरा चौकी की घटना.

लखनऊ

➡️सपा ने लोकसभा क्षेत्र प्रभारी नियुक्त किए

➡️5 जून तक बूथ कमेठियां करनीं होंगी गठित

➡️कौशांबी,रायबरेली के प्रभारी बने इंद्रजीत सरोज

➡️प्रतापगढ़ की जिम्मेदारी भी MLA इंद्रजीत सरोज को

➡️फूलपुर-प्रयागराज के प्रभारी बने MLA मनोज पांडेय

➡️सुल्तानपुर और अमेठी के प्रभारी बने अरुण वर्मा

➡️आनंद भदौरिया, सुनील साजन को भी जिम्मेदारी

➡️आरएस कुशवाहा,ज्योति लोधी को झांसी प्रभारी बनाया

➡️संदीप सिंह पटेल को फतेहपुर का प्रभारी बनाया

➡️देवेश शाक्य,असीम यादव को एटा प्रभारी बनाया

➡️अजेंद्र सिंह लोधी,राज बहादुर पाल हमीरपुर प्रभारी

➡️अनु टंडन, राजेश कुशवाहा को उन्नाव की जिम्मेदारी

➡️संजय गर्ग,किरन पाल को सहारनपुर,हरिद्वार प्रभारी

➡️इकरा हसन,सुधीर पंवार को कैराना का प्रभारी बनाया

➡️विकास यादव,आरके चौधरी को मिश्रिख प्रभारी बनाया

➡️आरके चौधरी को हरदोई का लोकसभा प्रभारी बनाया

बुलंदशहर

➡️यूपी में निजी डॉक्टर्स ने काली पट्टी बांधकर किया काम

➡️राजस्थान सरकार के राइट टू हेल्थ कानून के खिलाफ डॉक्टर्स

➡️ओपीडी में डॉक्टर्स ने काली पट्टी बांधकर मरीजों की जांच की

➡️राइट टू हेल्थ की निंदा की ,राजस्थान सरकार को चेतावनी दी

महोबा- 5 दिन पूर्व अपहरण मामले में पुलिस ने किया खुलासा,अपहृत की दफन लाश एक सूने घर से की बरामद,हत्या में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,Blued gay dating app के माध्यम से जुड़े थे हत्यारे,पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल आलाकत्ल किया बरामद,शहर कोतवाली के मामना रेलवे क्रासिंग का मामला.

शामली- 50 हजार रुपए के इनामी से पुलिस की मुठभेड़,हत्यारोपी और झिंझाना पुलिस के बीच मुठभेड़,सोनीपत STF टीम के ऊपर हमला करने का आरोपी,मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुआ जबरदीन,अपर पुलिस अधीक्षक,सीओ कैराना मौके पर पहुंचे,हरियाणा पुलिस टीम की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल,झिझाना थाना क्षेत्र के केरटू में हुई मुठभेड़.

कानपुर देहात

➡️जिले के सचिवों ने DPRO के खिलाफ खोला मोर्चा

➡️डीपीआरओ की कार्यशैली के विरोध में किया प्रदर्शन

➡️गलत तरीके से कार्रवाई करने का DPRO पर आरोप

➡️कई वीडीओ गलत तरीके से किये गए निलंबित

➡️भारत स्वच्छ मिशन के घोटाले में की जा रही कार्रवाई

➡️सचिव संगठन के अध्यक्ष ने DPRO पर लगाये आरोप

➡️माती विकास भवन परिसर में सचिवों ने किया प्रदर्शन

➡️सीडीओ के आश्वासन पर लौटे प्रदर्शनकारी सचिव

मेरठ

➡️केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के विरोध का मामला

➡️नामजद चीनू समेत 15 के खिलाफ केस दर्ज

➡️IPC की 6 गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

➡️हल्का इंचार्ज रामजीत सिंह ने दर्ज कराया मुकदमा

➡️संगीत सोम के विधानसभा इलाके में बालियान का विरोध

➡️दर्जनों युवाओं ने कल दिखाए थे काले झंडे

➡️रार्धना मोड़ पर कल हुआ था प्रदर्शन, नारेबाजी

बदायूं

➡️निजी अस्पताल पर SDM ज्योति शर्मा ने मारा छापा

➡️अस्पताल पर छापेमारी से संचालक छत से कूदकर भागे

➡️KM हेल्थ केयर सेंटर नाम से चल रहा अवैध अस्पताल

➡️डॉक्टरों के भागने के बाद SDM मरीज के ड्रिप लगाती दिखी

➡️स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत के चल रहा हॉस्पिटल

➡️छापेमारी में नहीं पहुंचे स्वास्थ्य विभाग अधिकारी

➡️3 नर्स और एक वार्डब्वॉय को हिरासत में लिया गया

➡️बिसौली कस्बे के बिल्सी सहसवान रोड पर है अस्पताल

लखनऊ- हॉस्टल में डी फार्मा छात्र ने फांसी लगाकर दी जान,मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को दी सूचना,छात्र के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा,मोहनलालगंज क्षेत्र के गौरा गांव का मामला.

वाराणसी

➡️आशीर्वाद अस्पताल में चोरी करने वाले अरेस्ट

➡️2 साल से अस्पताल में हो रही थी मशीनों की चोरी

➡️मशीनों की चोरी से परेशान था अस्पताल प्रबंधन

➡️अस्पताल का मैनेजर ही निकला असली चोर

➡️मशीनों को सस्ते दाम में बेचता था अभियुक्त

➡️20 लाख की मशीनों के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार

➡️पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

➡️डॉक्टर उषा गुप्ता का है आशीर्वाद हॉस्पिटल

सोनभद्र

➡️राज्यमंत्री रविंद्र जयसवाल का जनपद दौरा

➡️जिला योजना समिति की बैठक में शामिल हुए

➡️अधिकारियों के साथ विकास कार्यों पर की समीक्षा

➡️अतीक अहमद के लाये जाने के सवाल पर बोले

➡️माफिया राज खत्म हो गया- रविंद्र जयसवाल

➡️अब महोत्सव का पर्व है- रविंद्र जयसवाल

➡️रामायण महोत्सव नवरात्रि का है महोत्सव- राज्यमंत्री

➡️कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम में शामिल हुए राज्यमंत्री

प्रयागराज

➡️अतीक अहमद को नैनी जेल लाया गया

➡️अतीक को लेकर नैनी जेल पहुंची पुलिस

➡️नैनी जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

➡️नैनी जेल में होगा अतीक अहमद का मेडिकल

➡️साबरमती जेल से 24 घंटे में नैनी जेल पहुंचा अतीक

लखनऊ

➡️सुप्रीम कोर्ट के फैसले का CM योगी ने किया स्वागत

➡️निकाय चुनाव कराने की SC ने दी है इजाजत

➡️निकाय चुनाव कराने का आदेश स्वागत योग्य है-CM

➡️समयबद्ध ढंग से निकाय चुनाव कराए जाएंगे-CM

➡️विधि सम्मत तरीके से होगा निकाय चुनाव-CM

➡️आरक्षण नियमों का पालन करते हुए होंगे चुनाव-CM

रायबरेली- भीषण सड़क हादसे में दो लोगों मौत,अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक में सवार दो लोगों मौके पर मौत,एक की हालत नाजुक, जिला अस्पताल रेफर,सराय बैरिया खेड़ा गांव की घटना.

कुशीनगर- अज्ञात कारणों से लगी 7 झोपड़ी में आग,घर के साथ सामान भी जलकर खाक,सूचना के काफी देर बाद पहुंचा दमकल,स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू,राजस्व विभाग ने किया नुकसान का मुआयना,बरवापट्टी थाना के समीप लगी आग.


लखनऊ

➡️बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने किया ट्वीट

➡️कर्नाटक विधानसभा बीएसपी अकेले लड़ेगी-मायावती

➡️BSP अकेले अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी-मायावती

➡️’कर्नाटक चुनाव को लेकर दिल्ली में अहम बैठक हुई’

➡️’60% उम्मीदवारों के नामों को अन्तिम रूप दिया गया’

➡️BSP उम्मीदवारों की सूची शीघ्र जारी होगी-मायावती

लखनऊ

➡️डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान

➡️निकाय चुनाव को हरी झंडी मिलने पर बोले

➡️OBC आयोग की रिपोर्ट SC ने स्वीकार की-केशव

➡️27% आरक्षण के साथ चुनाव सम्पन्न होंगे-केशव

➡️सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है- केशव

➡️हमारी पूरी तैयारी निकाय चुनाव को लेकर है-केशव

लखनऊ

➡️सपा ने जिला अध्यक्ष,महानगर अध्यक्ष नामित किए

➡️दिलीप डे वाराणसी महानगर अध्यक्ष बनाए गए

➡️सुरेंद्र प्रताप सिंह फतेहपुर जिलाध्यक्ष बनाए गए

➡️तनवीर खां शाहजहांपुर सपा जिलाध्यक्ष बनाए गए

➡️ब्रजेंद्र सिंह भोजला झांसी के सपा जिलाध्यक्ष बने

➡️पारसनाथ यादव फैजाबाद के जिलाध्यक्ष बनाए गए

➡️मो.इदरीश हमीरपुर के सपा जिलाध्यक्ष बनाए गए

➡️राम उदित अमेठी के सपा जिलाध्यक्ष बनाए गए

लखनऊ

➡️हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जाएगा अतीक

➡️सीसीटीवी कैमरों से लैस होगी बैरक

➡️बैरक के बाहर सुरक्षा कर्मियों का रहेगा भारी घेरा

➡️अशरफ को भी दूसरी बैरक में रखा जाएगा

➡️डीजीपी मुख्यालय से भी की जाएगी मॉनीटरिंग

➡️कारागार प्रशासन भी बैरक की करेगा मॉनिटरिंग

➡️अतीक-अशरफ की बैरक की 24 घंटे मॉनिटरिंग होगी

➡️कारागार मुख्यालय में लाइव फीड वीडियो वॉल पर रहेगी

➡️डीजी कारागार की ओर से आवश्यक दिशा निर्देश जारी

अयोध्या- गाड़ी में लगी अचानक आग,बाल-बाल बचे गाड़ी में सवार लोग,गाड़ी में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं,बाराबंकी से मुण्डन संस्कार कराने आए थे लोग,गाड़ी खड़ी करके सरयू स्नान करने गए थे लोग,लोगों की मदद से परिवर्तन दल ने पाया आग पर काबू,अयोध्या क्षेत्र के राम कथा पार्क के पास की घटना.

कानपुर देहात

➡️कानपुर देहात पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना

➡️सतीश महाना ने राजपुर में गेस्ट हाऊस का किया उद्घाटन

➡️विधानसभा अध्यक्ष का पार्टी पदाधिकारियों ने किया स्वागत

➡️विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्रीय समस्याओं को सुना