मनोरंजन

Bigg Boss 16 : पिछले सीजन से अलग है इन 7 वजहों से सलमान खान का शो, जानें

शो के हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिग बॉस ने अनाउंसमेंट की कि बिग बॉस 16 में ‘वीकेंड का वार’ शुक्रवार और शनिवार को होगा. बता दें पहले वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को होता है

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आगामी 1 अक्टूबर से ऑन एयर होने के लिए तैयार है. बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट सलमान खान और टीम ने मुंबई में आयोजित एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया. इस दौरान सुपरस्टार ने मशहूर शो के बारे में कई राज खोले. प्रीमियर से पहले नए सीजन के प्रतियोगियों को लेकर काफी चर्चा हैं. शो के आगामी सीज़न के लिए उत्साह को बनाए रखते हुए यहां बिग बॉस 16 में देखने योग्य बातें हैं.

  • शो के नए सीजन के प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान को मोगैम्बो, कांचा चीना, गब्बर और अन्य जैसे बॉलीवुड के लोकप्रिय विलेन के रूप में दिखाया गया है. उनके यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

  • शो के हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिग बॉस ने अनाउंसमेंट की कि बिग बॉस 16 में ‘वीकेंड का वार’ शुक्रवार और शनिवार को होगा. बता दें पहले वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को होता है.

 

  • इस साल शो में एक बड़ा ट्विस्ट आया है क्योंकि पहली बार बिग बॉस खुद इस गेम को खेलेंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि वो शो में कैसे हिस्सा लेंगे.

  • बिग बॉस हर साल एक नया लेकर आता है. इस साल का थीम सर्कस होगा. सलमान खान ने खुद कहा था, “शो के इस सीजन में सब कुछ बदलने वाला है.”

 

  • रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार बिग बॉस 16 के घर में चार बेडरूम बनाए गए हैं. इन कमरों का नाम रखा गया है- फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम. अब देखना दिलचस्प होगा कि इन कमरों में कंटेस्टेंट के लिए क्या सरप्राइज रखें गये हैं.

 

  • सलमान खान के शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक हैं. सलमान ने उन्हें यह कहते हुए पेश किया कि वह उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा होंगे. उनके अलावा शो में गौतम विग, शालिन भनोट, टीना दत्ता, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर, गोरी नागोरी, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया इस सीजन की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. इसके अलावा सुरभि ज्योति, प्रियंका चौधरी, श्रीजिता डे, शिविन नारंग, साजिद खान और मान्या सिंह का नाम सामने आया है