बिहार राज्य

Bihar : भागलपुर में बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर कर लिया अगवा, सामने से आई पुलिस की गाड़ी और फिर…

भागलपुर में एक अंजान शख्स बच्ची को चॉकलेट का प्रलोभन देकर अपने साथ ले जा रहा था. लेकिन जब उसकी नजर सामने पुलिस गाड़ी पर पड़ी तो वो डर से भाग खड़ा हुआ और बच्ची को वहीं छोड़ दिया. बच्ची को टोटो चालक थाने लेकर आया.

Bihar Crime News: भागलपुर में एक बच्ची को अंजान शख्स बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर भागने की फिराक में था. अपने मंसूबे में वो काफी हद तक सफल भी हो गया. लेकिन अचानक पुलिस गाड़ी सामने देखकर वो बच्ची को छोड़कर फरार हो गया. बच्ची को उसने चॉकलेट का प्रलोभन दिया और हवाई अड्डा के सुनसान एरिया में लेकर जा रहा था. बच्ची को एक टोटो चालक अपने साथ थाने लेकर आया.

चॉकलेट देकर बहलाया और साथ लेकर गया

भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सचिदानंद नगर कॉलनी की रहने वाली सात वर्षीया एक मासूम बच्ची को एक अंजान शख्स अपने साथ लेकर जाने लगा. उसने बच्ची को डेयरी मिल्क चॉकलेट देकर बहलाया. बच्ची चॉकलेट लेकर उसके साथ चली गयी. वह बच्ची को शहर की भीड़ से दूर हवाई अड्डा की ओर लेकर जा रहा था जो सुनसान इलाका पड़ता है. लेकिन अचानक उसकी नजर सामने खड़ी पुलिस गाड़ी पर पड़ी और वो डर गया.

पुलिस गाड़ी देखकर बच्ची को छोड़कर भागा

पुलिस गाड़ी देख उस व्यक्ति ने बच्ची को वहीं छोड़ दिया और भाग निकला. जिसके बाद बच्ची घबराकर रोने लगी. बच्ची को सड़क किनारे रोता देखकर एक टोटो चालक ने उससे पूछताछ की और उसे अपने साथ लेकर तिलकामांझी थाना पहुंच गया. उसने पुलिस को सारी जानकारी दी और बच्ची को पुलिस के हवाले कर दिया. बच्ची की पहचान नुरुद्दीनपुर दुधेला के राजकुमार मण्डल की बेटी अभिलाषा के रूप में हुई. बच्ची अपने फूफा राजेश के यहां तिलकामांझी में रहती है.

अचानक घर से गायब हुई बच्ची फिर मिली

बच्ची के फूफा राजेश कुमार ने बताया कि वह अचानक गायब हो गयी थी. वहीं बच्ची ने बताया कि एक व्यक्ति उसको डेयरी मिल्क चॉकलेट दिया और उसे अपने साथ लेकर चला गया. लेकिन रास्ते में अचानक वो छोड़कर भाग गया. बच्ची ने पूछताछ के क्रम में बताया कि उसको अपनी मां का फोन नंबर याद था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और उस युवक की तलाश में है जो बच्ची को लेकर भागने के फिराक में था