उत्तर प्रदेश राज्य

#Breaking : कानपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्ऱॉली पलट गई, अबतक 27 लोगों की मौत की खबर : video

कानपुर में शनिवार रात बड़ा हादसा सामने आया है. हादसे में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्ऱॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं. घटना के बाद से मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक कानपुर में कोरथा से कुछ लोग उन्नाव के चंद्रिका देवी मंदिर दर्शन करने गए थे. सभी श्रद्धालु दर्शन ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे. रास्त में ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और यह हादसा हो गया.

हादसे का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर हादसे में मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और गंभीर घायलों को पचास हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है.

Deepak Chaurasia
@deepakchaursia7

#Kanpur

Big Accident in UP’s Kanpur: A trolley full of devotees fell into water filled pit, atleast 27 died.

Rajnath Singh
@rajnathsingh
उत्तर प्रदेश के कानपुर ज़िले में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है। इसमें जिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद में जुटा है।

Zaid Ahmd 
@realzaidzayn
·
12m
BREAKING 🇮🇳 : At least 22 pilgrims, all women & children, were killed & more than two dozen severely injured when a tractor trolley overturned and fell into a pond in the Ghatampur area in #UttarPradesh’s Kanpur district, said police.
#Kanpur #India

NDTV
@ndtv
🔴 #BREAKING | At least 13 killed after tractor trolley carrying pilgrims falls into a pond in #Kanpur

AajTak
@aajtak
#Breaking: यूपी के कानपुर में बड़ा सड़क हादसा, 22 लोगों की मौत

Shivani_goswami
@shivanigoswami0
कानपुर में भीषण सड़क हादसा, अबतक 24 लोगों की मौत की खबर।

Yogi Adityanath
@myogiadityanath
जनपद कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत हृदय विदारक है।

जिलाधिकारी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर युद्ध स्तर पर राहत व बचाव कार्य संचालित करने तथा घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं।

घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

President of India
@rashtrapatibhvn
कानपुर में हुए सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु के समाचार से बहुत व्यथित हूं। इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।