उत्तर प्रदेश राज्य

Breaking : पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन प्रयागराज से मेयर का चुनाव लड़ेंगी : अश्वनी कुमार की रिपोर्ट

Ashwani Kumar

** बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन लड़ेंगी मेयर का चुनाव**

#प्रयागराज : पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन प्रयागराज से मेयर का चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने दावा किया कि वह प्रयागराज से एआईएमआईएम और बहुजन समाज पार्टी गठबंधन की उम्मीदवार होंगी।

शाइस्ता परवीन ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ़्रेन्स के ज़रिए महापौर का चुनाव लड़ने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह शीघ्र ही बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाक़ात करेंगी। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी और एआईएमआईएम की तरफ़ से संयुक्त रूप से स्वयं की उम्मीदवारी का दावा किया।

हालाँकि उन्होंने कहा की इस सम्बंध में मायावती से उनकी कोई बातचीत नही हुई है । लेकिन दावा किया की शीघ्र ही वह बसपा सुप्रीमो से भी मिलेंगी।

अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ की थी। साथ ही सीएम के नाम एक पत्र जारी कर उन्होंने अपने बेटों की सुरक्षा और उन पर चल रहे मामलों से निजात दिलाने की भी मांग की थी।

पहले की तरह आज भी उन्होंने आईजी और अन्य पुलिस अधिकारियों पर हमलावर रहीं। साथ ही उनके अवैध प्लाटिंग में शामिल होने के भी आरोप लगाए।