देश

#Breaking : उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के बीरोंखाल में बारात की बस खाई में गिरी, बस में 50 लोगों के होने की ख़बर!

उत्तराखंड से एक बड़ी बस दुर्घटना (Uttarakhand Bus accident) की खबर आ रही है. आज मंगलवार रात को पौड़ी गढ़वाल जिले (Pauri Garhwal) में करीब 45 से 50 लोगों को लेकर जा रही एक बस रिखनीखाल-बिरोखल मार्ग (Rikhnikhal-Birokhal road) पर एक खाई में गिर गई है. पुलिस मौके पर पहुंची है. आगे के विवरण की प्रतीक्षा है

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बस दुर्घटना की खबर मिलने के बाद राज्य आपदा प्रबंधन केंद्र पहुंच कर हालात का जायजा लिया है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, टीमें रवाना कर दी गई है. वहां पर ग्रामीणों द्वारा भी बचाव कार्य किया जा रहा है. भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सब सुरक्षित रहें

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, बहुत दुखःद घटना है. लगभग 45 लोग बस में सवार थे, बस गहरी खाई में गिर गई है. वहां के अधिकारियों से मैंने बात की है. मैं खुद सभी से बात कर रहा हूं कि जल्द से जल्द बचाव का कार्य शुरू किया जाए. हमारा प्रयास है कि हर संभव मदद की जाए.

ANI_HindiNews
@AHindinews
उत्तराखंड: पौड़ी गढ़वाल ज़िले के सिमड़ी गांव के पास करीब 45 से 50 लोगों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई। पुलिस मौके पर मौजूद है। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

Panchjanya
@epanchjanya
पौड़ी गढ़वाल ज़िले के सिमड़ी गांव के पास करीब 45 से 50 लोगों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई। पुलिस मौके पर मौजूद है। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे CM धामी , बचाव कार्यों का ले रहे हैं जायजा।

iMayankofficial
@imayankindian
उत्तराखंड: पौड़ी गढ़वाल ज़िले के सिमड़ी गांव के पास करीब 45 से 50 लोगों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई।

#Uttrakhand

प्रेम सिंह कुंवर (पहाड़ों से)
@premkunwar21
दुःखद ख़बर : पौड़ी के बीरोंखाल में बारात की बस खाई में समाई,बस में 50 लोगों के होने की खबर.पौड़ी।जनपद पौड़ी गढ़वाल के बीरोंखाल से एक दुःखद खबर सामने आ रही है। बरातियों से भरी एक बस के खाई में गिरने की सूचना मिल रही है जिसमे छः लोगो की मौत की खबर है.

Nukkad News
@NukkadNews_

#BreakingNews
उत्तराखंड: पौड़ी गढ़वाल के नजदीक 45 से 50 यात्रियों को ले जा रही बस खाई में गिरी। मौके पर पहुँची पुलिस, राहत-बचाव कार्य जारी।