उत्तर प्रदेश राज्य

Breaking : उमेश पाल हत्‍याकांड केस से जुड़े इनामी शूटर साबिर के भाई का शव बरामद, बर्बरता पूर्वक पीटे जाने के निशान होने की चर्चा : रिपोर्ट

उमेश पाल हत्‍याकांड केस से जुड़े ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर के भाई का संदिग्ध हालत में शव बरामद हुआ है. शूटर साबिर के भाई जाकिर का शव कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में मिला. मोहम्मदपुर गांव के एक खेत में लावारिस हालत में यह शव बरामद हुआ और इस पर कुछ जगह चोट के निशान भी हैं. साबिर के चाचा शमसुद्दीन और बहन ने शव की शिनाख्त की है. जानकारी के अनुसार, साबिर और जाकिर प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मरियाडीह इलाके के रहने वाले हैं. उमेश पाल शूटआउट केस में नाम सामने आने के बाद से साबिर लगातार फरार चल रहा है और उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है.

साबिर के भाई जाकिर को 8 साल पहले पत्नी के कत्ल के आरोप में जेल भेजा गया था. कुछ महीने पहले ही वह जमानत पर जेल से छूटकर आया था. जाकिर का संदिग्ध हालत में शव बरामद होने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. चर्चाओं का बाजार गर्म है. कौशांबी पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. जाकिर की उम्र तकरीबन 50 साल है.

Dinesh shukla (दिनेश शुक्ला) 🇮🇳
@Dinehshukla
कौशांबी: प्रयागराज के उमेश_पाल हत्याकांड में शामिल शूटर साबिर के भाई जाकिर की लाश मिली है। बृहस्पतिवार की शाम पुलिस ने लावारिस हालत में लाश बरामद की है। पुलिस के मुताबिक लाश की पहचान उसकी बहन ने की है। जाकिर प्रयागराज के मरियाडीह गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्‍या
गौरतलब है कि यूपी के धूमनगंज थाना क्षेत्र में 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पूरे क्षेत्र में तनाव व्‍याप्‍त गया था. यूपी प्रशासन को ये खुली चुनौती थी. यह पूरी घटना आसपास के CCTV कैमरे में कैद हो गई थी जिसकी मदद से ज्यादातर शूटर की पहचान हो गई थी. इसके बाद यूपी के मुख्‍यमंत्री ने कहा था कि आरोपियों को मिट्टी में जल्‍द मिला दिया जाएगा और इसके बाद ऐसा ही होता नजर आ रहा है.

पत्‍नी ने घटना के अगले दिन दर्ज कराई थी एफआईआर
उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने घटना के अगले दिन धूमनगंज थाने में इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई थी. इस एफआईआर में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम एवं नौ अन्य लोगों को हमले के लिए दोषी बताया. इसके बाद पुलिस ने दोषियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया और तेजी से कार्रवाई की, जिसके परिणाम सामने भी आ रहे हैं.

Parvez Ahmad
@parvezahmadj
उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित शूटर साबिर के भाई जाकिर का शव
कोखराज के महमदपुर गांव के एक खेत में मिला. बर्बरता पूर्वक पीटे जाने के निशान होने की चर्चा. चाचा शमसुद्दीन ने शिनाख्त की. कयास, चर्चा और अफवाहों पर नियंत्रण को पुलिस सक्रिय !

कौशांबी

➡️उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर

➡️2.5 लाख के इनामी साबिर के भाई का मिला शव

➡️शूटर साबिर के भाई जाकिर की संदिग्ध मौत

➡️मोहम्मदपुर गांव के खेत में लावारिस मिला शव

➡️हत्याकांड के बाद फरार चल रहा है शूटर साबिर.

News24
@news24tvchannel
उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे शूटर साबिर के भाई की संदिग्ध मौत

कौशांबी के एक गांव में खेत में लावारिस मिला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका