मनोरंजन

Breaking : एक्टर सुधीर वर्मा ने आत्महत्या की!#SudheerVarma

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक विशाखापट्टन में अपने आवास पर उन्होंने सुसाइड कर लिया। उनके साथ काम कर चुके सुधाकर ने एक्टर की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए हैरानी जताई है।

सुधाकर ने ट्विटर पर लिखा, ”सुधीर! इतना प्यारा शख्स…आपको जानकर और आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा भाई। यकीन नहीं हो रहा है कि आप अब इस दुनिया में नहीं हो। ओम शांति।” सुधीर ने अचानक यह कदम क्यों उठाया इस बात का तो अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि वह पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से काफी दबाव में चल रहे थे। सुधीर के अचानक चले जाने से पूरे टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले नम आंखों से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बता दें कि सुधीर ने साल 2013 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म का नाम ‘स्वामी रा रा’ था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए। साल 2016 में आई ‘कुंडनापु बोम्मा’ से वह काफी ज्यादा फेमस हो गए। हालांकि, इस फिल्म के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री में अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे थे।

Mamaraazzi
@mamaraazzi

Sudheer Varma, a young Telugu actor who featured in Telugu films like ‘Kundanapu Bomma’, and ‘Second Hand’ commits suicide 😳

May his soul rest in peace 🙏