दुनिया

#Breaking : #हैलिकाप्टर दुर्घटना में यूक्रेन के गृहमंत्री समेत 18 लोगों की मौत : लाईव वीडियो

यूक्रेन में एक हैलिकाप्टर दुर्घटना में इस देश के गृहमंत्री हताहत हो गए।

मेहर न्यूज़ एजेन्सी के अनुसार यूक्रेन के पुलिस ने घोषणा की है कि राजधानी कीव के ब्रोवेरी क्षेत्र में बच्चों के एक स्कूल के पास हैलिकाप्टर की दुर्घटना में बुधवार को 18 लोग मारे गए।

यूक्रेन की पुलिस का कहना है कि मृतको में देश के गृहमंत्री और उनके सलाहकार शामिल हैं। इस दुर्घटना में 26 लोग घायल हो गए। यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय ने हैलिकाप्टर की दुर्घटना के कारण की ओर संकेत किये बिना इस दुर्घटना की पुष्टि की है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दुर्घटना के समय क्षेत्र में घना कोहरा था इसीलिए कुछ विशेषज्ञ इसका कारण मौसम की ख़राबी मान रह हैं। बताया जा रहा है कि हैलिकाप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होते ही घटनास्थल पर आग लग गई। हेलिकाप्टर में मौजूद सारे ही लोग मारे गए। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। ब्रोवेरी नामक जिस स्थान पर हैलिकाप्टर की दुर्घटना हुई वह यूक्रेन की राजधानी के पूर्व में स्थित है।

Saurabh Tiwari (शांडिल्य)
@subhamt356

At least 18 people, Including the local interior minister, Were reported killed in a major helicopter crash on Wednesday in the city of Brovary near the capital Kyiv amid Russian military attacks on Ukraine.
#HelicopterCrash


MIRG🇮🇱🇺🇸🇫🇷
@marshalisraelrg

#Ukraine interior Minister & his deputydied his deputy amongst the 16 killed in a helicopter crash near Kyiv


Harish Deshmukh
@DeshmukhHarish9Ukraine’s interior minister, his deputy, 3 children among 18 dead in helicopter crash near #Kyiv