उत्तर प्रदेश राज्य

मैनपुरी के सपा नेताओं को डिंपल यादव की सलाह !

मैनपुरी उपचुनाव में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने दावा किया कि बीजेपी प्रशासन के जरिए सपा के स्थानीय नेताओं को प्रताड़ित कर सकती है. डिंपल यादव ने सपा नेताओं को सलाह दी है कि वे वोटिंग से एक दिन पहले रात में अपने घरों में न सोएं. दरअसल डिंपल यादव रविवार को भोगांव में चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने सभा में कहा कि सपा नेताओं और अपने युवा मित्रों से कहना चाहती हूं कि 4 दिसंबर को प्रशासन आप पर सख्त कार्रवाई करेगा. 4 दिसंबर को आप अपने घरों में न सोएं. 5 दिसंबर को आप वोट डालें और 6 दिसंबर को प्रशासन यहां से चला जाएगा. कोई आपको छू भी नहीं सकेगा. डिंपल ने महिलाओं से भी वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि प्रशासन महिलाओं पर सख्ती नहीं दिखा सकता. डिंपल ने कहा, आप महिलाशक्ति हैं. आप लड़ सकती हैं. आप बाहर निकलिए और वोट करिए.

“मैनपुरी उपचुनाव में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने दावा किया कि बीजेपी प्रशासन के जरिए सपा के स्थानीय नेताओं को प्रताड़ित कर सकती है. डिंपल यादव ने सपा नेताओं को सलाह दी है कि वे वोटिंग से एक दिन पहले रात में अपने घरों में न सोएं, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद से मैनपुरी सीट खाली हुई है. मैनपुरी सीट पर 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है. जबकि नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे.

6 दिसंबर को प्रशासन चला जाएगा- डिंपल

डिंपल यादव रविवार को भोगांव में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी. यहां उन्होंने सभा में कहा कि सपा नेताओं और अपने युवा मित्रों से कहना चाहती हूँ कि 4 दिन ‘को प्रशासन आप पर सख्त कार्रवाई करेगा. 4 दिसंबर को आप अपने घरों में न सोएं, 5 दिसंबर को आप वोट डालें और 6 दिसंबर को प्रशासन यहां से चला जाएगा. कोई आपको छू भी नहीं सकेगा. डिंपल ने महिलाओं से भी वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि प्रशासन महिलाओं पर सख्ती नहीं दिखा सकता. डिंपल ने कहा, आप महिलाशक्ति हैं. आप लड़ सकती हैं. आप बाहर निकलिए और वोट करिए.