मनोरंजन

Filmy Wrap : इस दिन आएगा ‘आदिपुरुष’ का टीजर और जैकलीन पर होगी सवालों की बौछार, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे रोजाना किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। कभी कलाकारों की फिल्मों से जुड़ी जानकारी सामने आती है तो कभी इनकी पर्सनल लाइफ भी अचानक लाइमलाइट का हिस्सा बन जाती है, जिस पर फैंस की नजरें भी कलाकारों पर बनी रहती हैं। फिल्मी रैप में हम आपको दिन भर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें एक ही जगह पर बताते हैं। आज प्रभास के फैंस से जुड़ी शानदार खबर सामने आई है। अभिनेता की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टीजर की रिलीज डेट सामने आ गई। इसके अलावा और सिनेमा जगत में क्या कुछ हुआ? आइए 10 खबरों के जरिए बताते हैं।

कृति सेनन और आदिपुरुष टीम – फोटो : तीसरी जंग

पैन इंडिया स्टार प्रभास के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नाम भी शामिल है, जिसमें प्रभास ‘भगवान श्री राम’ के अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म से प्रभास का लुक काफी समय पहले सामने आ गया था और अब फिल्म के टीजर की रिलीज डेट का खुलासा भी हो गया है, जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

ऋचा चड्ढा अली फजल – फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड में एक बार फिर शादी की शहनाई बजने जा रही है। बॉलीवुड के खूबसूरत कपल यानि ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी करने जा रहे हैं। दो बार शादी की तारीख पोस्टपोन होने के बाद फाइनली ये कपल एक खूबसूरत रिश्ते में बंधने जा रहा है। ऋचा और अली की शादी, मेंहदी, हल्दी और मुंबई के वेडिंग रिसेप्शन की जानकारी सामने आ चुकी है। प्री वेडिंग फंक्शन्स दिल्ली में निपटाने के बाद ये कपल मुंबई में सात फेरे लेगा। हाल ही में कपल के दिल्ली वाले रिसेप्शन वेन्यू का जानकारी भी सामने आ गई है।

Bigg Boss 16 – फोटो : सोशल मीडिया

सलमान खान अपने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 16 के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इस रियलिटी शो के बीते 15 सीजन काफी धमाकेदार रहे और इसी वजह से फैंस इस शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों, मेकर्स द्वारा ‘बिग बॉस 16’ का पहला प्रोमो शेयर किया गया था, जिसमें सलमान खान ने बताया था कि इस बार खुद बिग बॉस खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं, अब शो का नया वीडियो सामने आ गया है, जो काफी मजेदार है और फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए काफी है।

ऊंचाई – फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर अपनी आगामी फिल्म और अपने विचारों के बारे में अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ तस्वीरें साझा करते हुए एक मजेदार पोस्ट किया है।

जैकलीन फर्नांडिस – फोटो : instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लगातार बढ़ती जा रही है। इस मामले में आरोपी नामित होने के बाद अब एक्ट्रेस इस सिलसिले में जल्द ही दिल्ली पुलिस के सामने पूछताछ के लिए पेश होने वाली है। इसी क्रम में पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा बुधवार को जैकलीन फर्नांडीज से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली को लेकर सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में पूछताछ करेगी।

हश-हश – फोटो : सोशल मीडिया

ओटीटी की दुनिया में मर्डर मिस्ट्री पर आधारित एक और नई वेब सीरीज का तहलका मचने वाला है। इस सीरीज का नाम है ‘हश-हश’ जो कि अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज के जरिए जूही चावला और आयशा जुल्का ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज में सोहा अली खान और कृतिका कामरा भी नजर आएंगी। इसका ट्रेलर भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान – फोटो : सोशल मीडिया

काफी विरोध और विवादों के बीच रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। आलिया और रणबीर की फिल्म यह फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ताबड़तोड़ कमाई कर रही ये फिल्म कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। इसी बीच अब फिल्म को लेकर एक नई चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल, इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा कई अन्य कलाकार भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इन्हीं कलाकारों में से एक अभिनेता शाहरुख खान भी इस फिल्म में नजर आए।

शनाया कपूर – फोटो : Instagram

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा के साथ फिल्म ‘बेधड़क’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म की पहली झलक भी सामने आ चुकी है जिसके बाद से ही फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसका निर्देशन शशांक खेतान करने वाले हैं।

तुषार कपूर – फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता तुषार कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मारीच’ को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से उन्होंने अपनी इस फिल्म का एलान किया है, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। एक्टर की इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तुषार कपूर की यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। तुषार कपूर के अलावा फिल्म में नसीरूद्दीन शाह भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि बतौर प्रोड्यूसर यह तुषार कपूर की दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह अक्षय कुमार अभिनीत ‘लक्ष्मी’ में बतौर प्रोड्यूसर जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

राखी सावंत, आदिल दुर्रानी, सलमान खान – फोटो : सोशल मीडिया

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में उनको एंटरटेनर का खिताब भी मिल चुका है। राखी आजकल अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ खूब घूमती नजर आती हैं। कभी वह आदिल के साथ दुबई घूमने निकल जाती हैं तो कभी कहीं और। हाल ही में राखी सावंत ने बिग बॉस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। राखी सावंत ने कहा है कि अगर उन्हें बिग बॉस में जाने का मौका मिलता है तो वह आदिल के साथ वहीं शादी करेंगी।