देश

#GamlaChor_कौन जानता था अल्विश यादव बेरोज़गारी से परेशान होकर एक दिन गमला चोर बन जाएगा, #Chor चौक़ीदार बिरादरी का निकला!

हरियाणा के गुरुग्राम से जिसने 40 लाख की गाड़ी से चार गमले चोरी किए, वो कोई मामूली इंसान नहीं है. वह एक यूट्यूबर है. उसका नाम एल्विश यादव (Elvish Yadav) है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता व कई केंद्रीय मंत्रियों (निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी) के साथ उसकी तस्वीरें हैं. Kia Carnival कार भी उसी की बताई जा रही है. यह इसलिए क्योंकि इसी कार से एल्विश ने पिछले साल तिजारा राजस्थान में एक रैली को संबोधित किया था.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में दोनों गाड़ियों का नंबर सेम दिख रहा है. ऐसे में लोगों का कहना है कि जी-20 सम्मेलन में शहर को सजाने के लिए रखे गए गमलों को एल्विश ने ही चुराया. दरअसल, गुरुग्राम के शंकर चौक चौराहे से चार गमलों की चोरी कर ली गई. चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


गमले चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि एक वीआईपी गाड़ी खड़ी है और दो लोग गमले उठाकर कार की डिक्की में रख रहे हैं. कार लग्जरी है और उसका नंबर भी वीआईपी. वीडियो के वायरल होने के बाद गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के ज्वाइंट सीईओ एसके चहल ने कहा कि यह वायरल वीडियो हमारे संज्ञान में आया है चोरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

लोगों की तरह तरह प्रतिक्रियाएं
बता दें कि वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. राहुल तहिलियानी नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘बदमाश छोरा एल्विश जिस Kia Carnival में घूम रहा है, अपनी गाड़ी बता रहा है आज वही गाड़ी गुड़गांव में गमले चोरी कर रही थी और हां NHAI और हरियाणा पुलिस इसके लिए टोल क्यों खोला जा रहा है ?


ये मंत्री है या सांसद?

जाकिर अली त्यागी नाम के यूजर ने ट्वीट कर कहा, ‘सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें दो आदमी रजिस्ट्रेशन नंबर (HR20AV0006) वाली कार में आएबऔर गमले चोरी कर ले जाते दिख रहे हैं, यूट्यूबर @ElvishYadav को पिछले साल राजस्थान के तिजारा में इसी रजिस्ट्रेशन नंबर की गाड़ी के साथ KIA कार्निवल में रैली करते हुए देखा जा सकता है!

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ जिस कार से गमले चुराए गए थे, वो एल्विश यादव का निकला. क्या बे एल्विश यादव, YouTube पे वीडियो बनाने और ट्विटर पर मुस्लिमों के विरुद्ध बोलने के अलावा अब गमले भी चुराने लगा.

आचार्य आरामदेव (Parody)
@AcharyaAaramdev

जिस कार से गमले चुराए गए थे, वो Elvish Yadav का निकला😂😂
क्या बे @ElvishYadav, YouTube पे वीडियो बनाने और ट्विटर पर मुस्लिमों के विरुद्ध बोलने के अलावा अब गमले भी चुराने लगा😂😂
#गमला_चोर_Elvish

Dr Nimo Yadav
@niiravmodi
Thoo
@ElvishYadav
, tu toh chor hi hai shaql se lekin samaj ka toh soch leta hamare.

Samaj mein thoo thoo karwa di

Aafrin
@Aafrin7866
कौन जानता था ये अल्विश यादव बेरोजगारी से परेशान होकर एक दिन गमला चोर बन जाएगा।
#GamlaChor

Sandeep Kushwaha . संदीप
@SandeepKuswh

गुरुग्राम #G20 के सौंदर्यीकरण के लिए मंगाए गए गमले को चुराने वाले की गाड़ी का पता चल गया है। ये कोई और नही बल्कि यूट्यूबर
@ElvishYadav
इस गाड़ी से चलता था। सारे सबूत थ्रेड में उपलब्ध हैं। 👇
#GamlaChor

Abhishek Baxi
@baxiabhishek

It’s likely that the plants-stealing car is owned by Elvish Yadav’s family.

Yadav is an influenza who turned hard right with vile content, and was duly recognized by the BJP for his exemplary work at being obnoxious.

Shahbaz Hassan
@shahbaz__hassan

#ElvishYadav Youtuber elvish yadav car is stealing flower pots set up for G-20 event in Gurgaon? Gamla chor Elvish yadav won’t be arrested because Elvish is BJP karyakarta and he puts BJP flag on his car as you can see in the video.#ElvishYadav

Sidharth Rajput
@SidharthRajput_
जो जो अपने हिंदू शेर elvish yadav bhai को support karte hai like or retweet करे। ❤️🚩🚩❤️

#ElvishYadav
#GamlaChor

Rofl Gandhi 2.0 🏹
@RoflGandhi_
SUV में चलते हुए लोग,
विडियो में शेर बनते हुए लोग।
करते हैं देशभक्ति की बातें,
ये गमले चुराते हुए लोग।

Ashish Saini
@INCashishsaini
#GamlaChor चौकीदार बिरादरी का निकले ऐसी खबर आ रही है।

उसका कहना है के ये जो फूल गमलों में हैं वो विदेशी मूल के हैं और कमल के फूल के खिलाफ एक साज़िश के तहत प्लांट किये गए हैं।

बताया जा रहा है के गमलों को गाड़ी में रखकर इस लिए ले गए ताकि गाड़ी जब पलटे तो ये मिट्टी में मिल जाएं।