उत्तर प्रदेश राज्य

#Ghaziabad : इंस्टाग्राम की दोस्ती मे लड़की ने इज़्ज़त गंवा दी…

TRUE STORY
@TrueStoryUP
इंस्टाग्राम की दोस्ती मे इज़्ज़त गंवा दी लड़की ने…

कक्षा 10 की छात्रा को फ़िल्म मे रोल दिलाने का झांसा देकर 3 युवक लूटते रहे अस्मत.. खुद को बताया था फ़िल्म डायरेक्टर, पुलिस ने किया अरेस्ट

UP : ग़ाज़ियाबाद के मोदीनगर मे किशोरी को अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म करने वाले तीन युवकों अक्षय, विपिन और गोविंद को मोदीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराकर उसके बयान भी दर्ज करा दिए हैं। कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी के व्यक्ति निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनकी 17 वर्षीय बेटी कक्षा दस की छात्रा हैं।

छात्रा की कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर साहिबाबाद के अक्षय से बातें शुरू हुई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आरोपित ने अपनी पहचान फिल्म इंडस्ट्री में बताते हुए अभिनेत्री बनाने का झांसा दिया। इसी बहाने आरोपित ने छात्रा को होटल बुलाकर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया।

अश्लील फोटो व वीडियो लेकर छात्रा को चुप करा दिया। कुछ महीने पहले आरोपित छात्रा को दिल्ली के भजनपुरा भी लेकर गया, वहां उसकी मुलाकात विपिन से कराई। उसे डायरेक्टर बताते हुए जल्द ही फिल्म में अभिनय का झांसा दिया। इतना ही नहीं, आरोपित ने मोदीनगर के सीकरी गांव के गोविंद से भी उसकी मुलाकात कराई।

नहीं था कोई फिल्म इंडस्ट्री से रिश्ता…

आरोप है कि आरोपितों ने भी झांसे में लेकर छात्रा से दुष्कर्म किया। एक साल से वह आरोपितों के झांसे में थी। अब कुछ पहले छात्रा को पता चला कि आरोपितों का फिल्म इंडस्ट्री से कोई रिश्ता ही नहीं है। उसने परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। उनके साथ थाने आकर शिकायत दी।

पुलिस ने सोमवार देर रात तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित अक्षय, विपिन और गोविंद को जेल भेज दिया है।

DEMO PIC