उत्तर प्रदेश राज्य

#Ghaziabad : एनकाउंटर में 50 हज़ार का इनामी मोनू उर्फ विशाल चौधरी मारा गया!

TRUE STORY
@TrueStoryUP
गाजियाबाद में एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी मोनू उर्फ विशाल चौधरी मारा गया। व्यापारी मुकेश गोयल की हत्या में वांटेड था मोनू…..

गाजियाबाद के मुरादनगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार को जवाबी गोलीबारी में 50 हजार रुपये का इनामी अपराधी मोनू चौधरी उर्फ विशाल मारा गया और दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। उत्तर प्रदेश के विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि शुक्रवार अपराहन लगभग साढ़े तीन बजे गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में जवाबी गोलीबारी में 50 हजार रुपये का इनामी मोनू चौधरी उर्फ विशाल मारा गया।

Anand Rai
@Anandraipti
गाजियाबाद के मुरादनगर थाना इलाके में पुलिस की जवाबी गोलीबारी में आज 50 हजार रुपये का इनामी अपराधी मोनू चौधरी उर्फ विशाल मारा गया। इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। कार्यवाहक DGP विजय कुमार की सरकार को सलामी!

Raj Bhai चंद्रवंशी
@RajVeer58769036
व्यापारी और बिजली ठेकेदार के मर्डर में था वांटेड l उत्तर प्रदेश के पुलिस एनकाउंटर में मोनू उर्फ विशाल चौधरी मारा गया l और सारा विपक्ष अपने मुंह में गुह भर लेगा l और दूसरा एनकाउंटर होगा तो उसको फर्जी बताएगा

उन्‍होंने बताया कि मुरादनगर थाना क्षेत्र का निवासी मोनू पिछले दो महीने में हुई दो हत्याओं में वांछित था तथा उसके खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी और गिरोहबंद अधिनियम समेत 12 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

कुमार ने बताया कि हाल ही में गाजियाबाद पुलिस ने उसके गिरोह के सदस्यों की गिरोहबंद अधिनियम के तहत 29 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी। उन्‍होंने बताया कि मुठभेड़ की इस घटना में दो पुलिसकर्मियों को भी चोटें आयी हैं।

@Uppolice

 

मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखलारसी गांव का रहने वाला था मोनू
मोनू उर्फ विशाल चौधरी मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखलारसी गांव का रहने वाला था। इस पर गाजियाबाद और नोएडा में हत्या, गैंगस्टर एक्ट समेत करीब एक दर्जन से मुकदमे दर्ज थे। मुरादनगर क्षेत्र में हाल ही में हुए मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल हत्याकांड के बाद पुलिस ने मोनू पर इनाम राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार रुपए कर दी थी। मोनू चौधरी जेल में बंद कुख्यात शेखर चौधरी गैंग का शार्प शूटर था। लगातार संगीन वारदातो को अंजाम देने वाले मोनू का क्षेत्र में आतंक फैला हुआ था।