देश

पीएम मोदी के रोड शो वाले कांग्रेस के आरोपों पर चुनाव आयोग ने कहा, ”वहा भीड़ खुद इकट्ठा हुई थी”

पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कांग्रेस के लगाए गए आरोपों पर चुनाव आयोग ने कहा है कि उनकी जांच में ये स्थापित नहीं हो पाया है कि पीएम ने वोटिंग के दौरान किसी तरह का रोड शो किया था.

पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव के मतदान के दूसरे चरण में 5 दिसंबर की सुबह अहमदाबाद में वोट डाला.

पीएम के वोट डालने के बाद कांग्रेस ने शिकायत की थी कि उन्होंने रोड शो निकाला जो कि नियमों का उल्लंघन हैं. चुनाव आयोग ने कहा कि वहा भीड़ खुद इकट्ठा हुई थी.

ANI
@ANI

#GujaratAssemblyPolls | Congress party complained about PM walking to booth, we asked for an immediate report from the election officer in Ahmedabad. As per the report it doesn’t get established that it was a roadshow & crowd was there on its own: Addl Chief electoral officer

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा, “चुनाव आयोग की क्‍या मजबूरियां हैं कि वो लाईव भी देखता है, चुप भी रहता है. गांधी जी के तीन बंदर हुआ करते थे, उन्हें कुछ दिखाई नहीं देता, उन्‍हें कुछ सुनाई नहीं देता.”

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस के आरोप लगाने के कुछ समय बाद अतिरिक्त चुनाव आयुक्त ने एक बयान जारी कर कहा, “कांग्रेस पार्टी ने पीएम के बूथ तक चल कर जाने से जुड़ी शिकायत की थी. हमने अहमदाबाद में तैनात चुनाव अधिकारी से तुरंत रिपोर्ट मांगी. रिपोर्ट के मुताबिक ये साबित नहीं हो पाया कि वहां रोड शो हुआ था. और वहां भीड़ खुद ही इकट्ठा हो गई थी.”

 

Ajay Jha
@Ajay_reporter

चुनाव आयोग की चुप्पी को पीढियां माफ नही करेगी।
चुनाव के दिन मोदी जी ढाई घंटे का रोड शो करते हैं, चुनाव आयोग चुप,

बच्चियों का दुरुपयोग कर पीएम के साथ प्रचार करवाते हैं, चुनाव आयोग चुप,

हमारे उम्मीदवार के सुरक्षा मांगने के बाद जानलेवा हमला होता है, चुनाव आयोग चुप।
@Pawankhera