दुनिया

#Hamas प्रवक्ता अबू ओबैदा का बयान : हिज़्बुल्लाह की अमेरिका और इस्राईल को खुली धमकी

@Misra_Amaresh
@misra_amaresh
4-12-2023!
#Hamas प्रवक्ता अबू ओबैदा का बयान!

“पिछले 24 घंटों में, अल-क़सम ब्रिगेड ने #Gaza पट्टी के सभी युद्ध मोर्चों पर 28 सैन्य वाहनों को पूरी तरह या आंशिक रूप से नष्ट कर दिया।

उन्होंने घुसपैठ करने वाली #zionist ताकतों को उनके ठिकानों मे, किलेबंदी रोधी गोलों और एंटी-कार्मिक विस्फोटकों से निशाना बनाया, उन्हें करीब से घेर लिया, जिनमें से कई की मौत की पुष्टि हुई।

उन्होंने भारी-कैलिबर मोर्टार गोले के साथ सैन्य सभाओं पर बमबारी की और ज़ायोनी इकाई के अंदर विभिन्न सीमाओं पर तीव्र रॉकेट बैराज की बारिश की!”

अल-अक्सा बाढ़…

हिज़्बुल्लाह की अमेरिका और इस्राईल को खुली धमकी, हम न डरते हैं और न डरेंगे

लेबनान के इस्लामी प्रतिरोध आंदोलन हिज़बुल्लाह के उप महासचिव शैख़ नईम क़ासिम का कहना है कि हम इस्राईल और अमेरिका से नहीं डरते।

हिज़्बुल्लाह के उप महासचिव शैख़ नईम क़ासिम ने लेबनान के प्रतिरोध आंदोलन द्वारा फ़िलिस्तीन के पूर्ण समर्थन का उल्लेख किया और कहा कि हम इस्राईली और अमेरिकी सरकारों के अत्याचारियों से कभी नहीं डरे हैं और न ही हमें कभी डरना चाहिए।

अल-नशरह समाचार एजेंसी के अनुसार, हिज़्बुल्लाह लेबनान के उप महासचिव शेख नईम कासिम ने रविवार को घोषणा की कि प्रतिरोध स्थिर और जारी रहेगा और उन्होंने इस काम के लिए ख़ुद को तैयार कर लिया है।

हिज़्बुल्लाह के उप महासचिव ने ज़ोर देकर कहा कि ज़ायोनी दुश्मन 50 दिनों में अपना कोई भी लक्ष्य हासिल नहीं कर सका और क़ैदियों की रिहाई युद्ध के मैदान में नहीं बल्कि आदान-प्रदान के दौरान की गई।

शैख़ नईम क़ासिम ने स्पष्ट किया कि फ़िलिस्तीनी राष्ट्र इस युद्ध से पहले से अधिक मजबूत होकर उभरेगा लेकिन इस्राईल कमज़ोर और असहाय हो जाएगा।