विशेष

#ILP_2023, जब गुजरात की जीत नज़दीक थी तब जय शाह अश्लील इशारे कर रहा था : क्यों ट्रोल हुए जय शाह : रिपोर्ट

2023 के ILP का फ़ाइनल फुल पैसा वसूल था, बड़े स्कोर वाले मैच में आखिरी गेंद तक रोमांच बना रहा, पहले बल्ले बाज़ी करने उत्तरी गुजरात की टीम ने 214 का विशाल स्क्रोरे खड़ा कर दिया बारिश से प्रभावित मैच को 20 ओवर से घटा कर 15 ओवर्स का कर दिया गया, अब चेन्नई की टीम को पन्दरह ओवर में 171 रन बनाने थे, आखिरी ओवर की दो गेंदों में जीत के लिए चैन्नई को दस रन की दरकार थी, रविंद्र जडेजा बैटिंग कर रहे थे और सामने से मोहित शर्मा बोलिंग पर थे, मुश्किल टास्क था लेकिन जडेजा ने पांचवीं गेंद पर 6 लगाया और आखिरी पर चार और चैन्नई ने पांचवी बार ख़िताब अपने नाम कर लिया था

इस मैच को देखने के लिए 125000 दर्शक स्टेडियम में जमा हुए थे, कुछ VIP और VVIP भी मौजूद थे, एक VVIP भारत के गृहमंत्री अमित शाह के पुत्र जय शाह भी थे, जय शाह BCCI के सचिव भी हैं, मैच के आखिर में जय शाह ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए, यहाँ कुछ लोगों के ट्वीट मौजूद हैं, आप भी देखें किसने क्या कहा,

ट्वीट्स में व्यक्त विचार लोगों के निजी विचार हैं इन से तीसरी जंग हिंदी का कोई सरोकार नहीं है

Priyanshu Kushwaha
@PriyanshuVoice
मैच के दौरान अश्लील इशारे कर रहा था। जब गुजरात की जीत नज़दीक थी तो उछल-कूद करता हुआ दिखा, मतलब गुजरात को समर्थन कर रहा था। ये रिएक्शन तब की है जब 3 गेंदों में 11 रन बनाने थे और चेन्नई की जीत मुश्किल थी।
ये आदमी कुछ दिन पहले तटस्थ होने की बात कर रहा था। जब एशिया कप के एक मैच में भारत की जीत हुई इसने हाथों में तिरंगा लेने से मना कर दिया था। यह आदमी फिल्हाल बीसीसीआई का सचिव है, देश के गृह मंत्री का लड़का है। लेकिन संस्कार वही है… थर्ड क्लास

Yogin
@CareMyIndia
उल्लू ऐसा है तो उनका पठ्ठा कैसा होगा❓😀

Bharat Rao
@bharatrao1960
How can u expect good sanskar from him
Madam u r expecting too much from sanghi and BJP leaders and thier sons and daughter. They are hipocrates,lier, dishonest, characterless, arrogant and corrupt. They only talk in public about principles. But they do nt hv any principles.

Rajarencho🐦
@Rajarencho2
स्टेडियम में अमित शाह का लड़का आईपीएल के मज़े ले रहा है वहीं करोड़ों युवा सड़कों पर बेरोज़गारी झेल रहे हैं । यहां शाह का लड़का करोड़ों रुपए अय्याशी में उड़ता है उधर करोड़ो युवा बेरोजगारी के चलते आत्महत्या करते हैं।

Sanjay OBC Advocate
@sanjai7001
अगर ये ग्रह मंत्री का बेटा न होता, तो इसे कोई दस हजार की नौकरी भी नहीं देता।

Rajesh
@RajeshArora929
यार मेरी समझ नहीं आता इसमें क्या अश्लीलता है, ये इशारा कोई अश्लील नहीं है, अश्लील आप लोगों के दिमाग़ हो गए है बस किसी न किसी बात पर मोदी व अमित शाह के विरुद्ध प्रोपोगेंडा देना है, भाई खेल के मैदान मे अच्छे अच्छे लोग और खुद प्लेयर ऐसे इशारे करते है जो दिखाते है की वाट लगा दी!

ANTI BJP
@kumarut31814320
क्या करिएगा भाई साहब….. बच्चे तो भगवान के रूप होते है।
जो आस पास देखते है वही सीखते है….!!
मोटा भाई को पॉलिटिक्स से फुर्सत नहीं रहा है शुरू से ही, कभी ये सरकार, कभी वो विधायक, कभी ये सांसद, तो वो सांसद। और बच्चा घर पे हमेशा रहा।

Shri Gaurav Shukla
@ShubhSandhya22
अगर अपनी मुरादाबादी भाषा में उत्तर दूँ :-
“तो यह रँडुए भारतीय जनता पार्टी वाले देश को एकपक्षीय बेच रहें हैं और यह रँडुए भा जा पा पार्टी वाले हम भारतवासियों को व्यर्थ की खालिस्तानी, हिंदू – मुस्लिम धर्मवाद,मंदिर-मस्जिद मुद्दे विवाद से मुर्ख बना अति घटिया राजनीति करते हैं |”