खेल

India vs England Live Score : हेल्स और बटलर का दबदबा, भारत को 10 विकेट से रौंदा

India vs England T20 World Cup 2022 Live Score: एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने भारत द्वारा उनके लिए निर्धारित 169 रन के लक्ष्य का मजाक उड़ाया है। एडिलेड ओवल से IND बनाम ENG सेमीफाइनल के लाइव स्कोर और अपडेट का पालन करें।

टी20 विश्व कप 2022: इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया, फाइनल में पाकिस्तान का सामना

India vs England T20 World Cup 2022 Semi-Final Live Score: इंग्लैंड की पारी की पहली गेंद के बाद से जोस बटलर और एलेक्स हेल्स के बीच तहलका मच गया है। उन्होंने पावरप्ले में 63 रन बनाए और कभी भी पैडल से अपना पैर नहीं हटाया। दोनों खिलाड़ी अर्धशतक बना चुके हैं और अब भारत द्वारा उनके लिए निर्धारित 169 रन के लक्ष्य का मजाक बनाने की धमकी दे रहे हैं। बटलर ने ही आक्रामक शुरुआत की थी लेकिन हेल्स ने मौज-मस्ती के लिए छक्के और चौके मारे। हेल्स अब शतक के करीब पहुंच रहे हैं और साथ ही इंग्लैंड अब फाइनल में पाकिस्तान का सामना करने के लिए तैयार है।

India vs England Live Score Updates : टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच एडिलेड ओवल में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए. भारत के लिए हार्दिक पंड्या (63) और विराट कोहली (50) ने अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं इंग्लैंड के लिए क्रिस जॉर्डन सर्वाधिक 3 विकेट झटके. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. दूसरी इनिंग में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजी की ऐसी पिटाई की, जिसे देखकर यह लगा ही नहीं कि टीम इंडिया किसी भी तरह से फाइनल तक पहुंचने की तैयारी से मैदान में उतरी थी.