देश

देखो | कोयंबटूर में एक शख्स ने लोकप्रिय स्टोर से 25 किलो सोने, हीरे के आभूषण चुराए

समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, जिसे पुलिस ने देखा, नकाबपोश व्यक्ति हाथों में एक बैग लेकर शोरूम के अंदर जाता हुआ देखा गया।

कोयंबटूर में एक अज्ञात व्यक्ति एक लोकप्रिय आभूषण की दुकान में घुसा और लगभग 25 किलोग्राम सोने और हीरे के आभूषण चुरा लिए। कथित तौर पर अपराधी ने गांधीपुरम में स्थित प्रमुख शोरूम की सुरक्षा से समझौता करने के लिए एक ड्रिलिंग विधि का इस्तेमाल किया। घटना सोमवार रात की है. समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, जिसे पुलिस ने देखा है, नकाबपोश व्यक्ति हाथ में बैग लेकर शोरूम के अंदर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

कोयंबटूर में एक स्टोर के अंदर देखा गया नकाबपोश आदमी।(पीटीआई)
कोयंबटूर में एक स्टोर के अंदर देखा गया नकाबपोश आदमी।(पीटीआई)
“चोर ने एसी डक्ट के माध्यम से इमारत में प्रवेश किया और फॉल सीलिंग के गैप से शोरूम में प्रवेश किया। हालांकि शोरूम के अंदर बहुत सारे गहने थे, चोर ने एक ग्राहक की तरह गहने चुनने में अपना समय लिया, “पुलिस उपायुक्त (कोयंबटूर सिटी नॉर्थ) जी चंदीश ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया।

पुलिस ने कहा कि पांच विशेष टीमें मामले की जांच कर रही हैं।

गांधीपुरम जिले में 100 गीत रोड पर स्थित, आभूषण शोरूम में चार मंजिलों वाली एक इमारत है, प्रत्येक में विभिन्न प्रकार के आभूषण वस्तुओं के लिए अलग-अलग खंड हैं। चोर ने पहली और दूसरी मंजिल को निशाना बनाया, जहां से कीमती गहने चुरा लिये गये.

इससे पहले मई में एक असंबंधित घटना में, सुलूर पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया था और उसके पास से 30 सोना बरामद किया था। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मदुरै जिले के नेदुंगुलम के मूल निवासी पी मारीमुथु के रूप में की गई। मारीमुथु ने सुलूर के पट्टनम में करपगा विनायक नगर में स्थित 62 वर्ष के आर. शनमुगसुंदरम के आवास में प्रवेश किया। उसका इरादा घर में घुसकर 10 पाउंड सोने के आभूषण चुराने का था।

(पीटीआई से इनपुट्स के साथ)