उत्तर प्रदेश राज्य

#Lucknow : ब्लैकमेल कर रही थी एक्स…FIR की धमकी के बाद शादीशुदा प्रेमी ने किया मर्डर

TRUE STORY
@TrueStoryUP
ब्लैकमेल कर रही थी एक्स….

FIR की धमकी के बाद शादीशुदा प्रेमी ने किया मर्डर, अब हुआ खुलासा तो आशिक गया जेल

UP : लखनऊ के कृष्ण नगर में बीती 17 नवंबर की शाम बंद कमरे में युवती 24 वर्षीय सत्यभाभा की हत्या उसके शादीशुदा प्रेमी मुमताज़ ने गला दबाकर की थी। युवती उससे पैसे मांगने के साथ-साथ उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती थी। इसी बात से परेशान प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस क़ातिल प्रेमी को गिरफ्तार कर उसके पास से युवती का एक मोबाइल फोन बरामद कर उसे जेल भेज दिया हैं।

उन्नाव के सफीपुर की रहने वाली सत्यभामा आलमबाग के एक शॉपिंग मॉल में सिक्योरिटी गार्ड थीं। वह अपनी बहन के घर में रहती थीं। 13 नवंबर की सुबह वह सफीपुर के घर से लखनऊ के लिए निकलीं मगर बहन के घर नहीं पहुंचीं। 18 नवंबर को कृष्णानगर के दामोदरनगर में किराए पर रहने वाले सफीपुर के ही मुमताज के कमरे में सत्यभामा का शव मिला था। मुमताज गायब था। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की थी।एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि आरोपी को उन्नाव में रिश्तेदार के घर से दबोच लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि सत्यभामा आए दिन उससे रकम की मांग करती रहती थीं। इस बार वह 20 हजार रुपये मांग रही थीं। मुमताज के मुताबिक जब उसने पैसे न होने की बात कही तो सत्यभामा ने रेप का केस दर्ज कराने की धमकी दी थी। इसी के चलते उसकी हत्या कर दी। वारदात अंजाम देकर वह बाइक से भाग निकला था। उन्नाव में कुछ रिश्तेदारों के यहां गया, वहीं से पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पूछताछ में आरोपी मुमताज ने बताया कि वह तीन साल से सत्यभामा के संपर्क में था। कुछ वक्त पहले उसकी शादी हुई थी। इससे सत्यभामा बेहद खफा थीं। तब से वह पैसों की अधिक मांग करने लगी थीं। ये भी धमकी देती थीं कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह उसकी पत्नी को सब बता देंगी, जिससे उसका शादीशुदा जीवन बिखर जाएगा। इसलिए मुमताज उन्हें पैसे देता रहा। इस बार वह भड़क गया तो जान से मार दिया।

घटना के बाद मुमताज ने अपना मोबाइल बंद कर लिया था। पुलिस टीमें उसकी तलाश में लगी थीं। उन्नाव पुलिस की मदद से गांव में भी उसकी तलाश जारी थी। एडीसीपी साउथ ने बताया कि आरोपी ने कुछ देर के लिए अपना मोबाइल ऑन किया। जिससे उसकी लोकेशन मिल गई और उसे दबोच लिया गया।