मध्य प्रदेश राज्य

#MadhyaPradesh : ग्वालियर में बीजेपी पार्षद की दबंगों ने बीच सड़क पीट-पीट की हत्या : video

ग्वालियर में कैंटोनमेंट एरिया के बीजेपी पार्षद की उसके ही साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना बुधवार देर रात की है। इसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने मुरार थाने पहुंचकर हंगामा और चक्काजाम किया। पुलिस का दावा है कि एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। मृतक कैंटोनमेंट एरिया का पार्षद था और राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह का बेहद करीबी बताया जा रहा है।

शहर के मुरार इलाके में एक पार्षद की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पार्षद जन्मदिन पार्टी में शामिल होने पहुंचा था। इसी दौरान उसके दोस्तों से विवाद हो गया और उसके दोस्तों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। मृतक के स्वजनों ने पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। इसमें से एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ चल रही है। मृतक के स्वजनों ने चक्काजाम किया। उनकी मांग है कि आरोपितों के घर बुलडोजर चलाया जाए।

कुलदीप नागेश्वर पवार Kuldeep Nageshwar Pawar
@kuldipnpawar

#MadhyaPradesh : ग्वालियर में बीजेपी पार्षद की दबंगों ने बीच सड़क पीट-पीट की हत्या, घटना के बाद से शहर में तनाव. बीजेपी पार्षद शैलू कुशवाहा की हत्या करने का वीडियो आया सामने।

पुलिस के मुताबिक मुरार कैंटोनमेंट एरिया के वार्ड से बीजेपी पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाह जन्मदिन पार्टी में शामिल होने बीती रात गए थे। इस पार्टी में शामिल भूरा तोमर, धर्मेंद्र पाल, विक्की कौशल, विनीत राजावत सहित पांच लोगों के साथ शराब पी इसके बाद आपस में विवाद हो गया तो पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू को पीटना शुरू कर दिया। उस पर लाठी और डंडों से वार किया। उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार सुबह स्वजनों ने मुरार इलाके में चक्काजाम कर दिया। स्वजनों का कहना है कि आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार कर उनके मकान पर बुलडोजर चलाया जाए। पुलिस ने पांच आरोपितों में से विक्की कौशल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतक पार्षद शैलू कुशवाहा की पत्नी राधा कुशवाहा ने कहा कि शादी की सालगिरह थी। वह शाम के वक्त घर पर आए थे। उसके बाद रात लगभग 10:00 बजे घर पर बच्चों के लिए खाना लाए। अपने दोस्त राजेश शर्मा के साथ दोबारा चले गये। यह कहकर गए थे कि मैं अभी थोड़ी देर से लौटकर आता हूं। भूरा तोमर नाम के युवक से एक महीने पहले झगड़ा चल रहा है। दो दिन पहले भूरा तोमर से बोलचाल शुरू हुआ। इसी रंजिश को लेकर इन सभी ने प्लान कर उनकी हत्या की है। पत्नी ने भूरा तोमर और उसकी गैंग पर हत्या का आरोप लगाया है। एएसपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।