उत्तर प्रदेश राज्य

#Meerut : रात के ढाई बजे प्रेमी से कर रही थी बात, पति की आँख खुल गई…फिर….

TRUE STORY
@TrueStoryUP
रात के ढाई बजे प्रेमी से कर रही थी बात, पति की आँख खुल गई… देखते ही आगबबूला हुआ, कर दिया क़त्ल.. बहनोई संग मिलकर ठिकाने लगाया जीवन संगिनी का शव

 

#UPDATE
UP :मेरठ के ब्रह्मपुरी के भगवतपुरा की गुंजन सैनी की हत्या किसी अंजान ने नहीं, बल्कि उसके पति विशाल सैनी ने की थी। हत्या के बाद विशाल ही अपने बहनोई गोवर्धन के ई-रिक्शा से शव को भावनपुर के जंगल में फेंककर आया था। पुलिस ने विशाल और उसके बहनोई को हिरासत में ले लिया है। भावनपुर थाना प्रभारी ट्रेनी सीओ नितिन तनेजा ने बताया कि तीन जनवरी को भावनपुर थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में महिला का शव मिला था। महिला की पहचान नहीं हो पाई थी। सोमवार को बुलंदशहर के खुर्जा निवासी आकाश और गौरव पुत्रगण श्याम सुंदर सैनी ने मोर्चरी पहुंचकर शव की पहचान बहन गुंजन के रूप में की थी। उन्होंने बताया था कि गुंजन की शादी थाना ब्रह्मपुरी के मोहल्ला भगवतपुरा हनुमान मंदिर के पास रहने वाले विशाल सैनी पुत्र गजन सैनी के साथ 22 फरवरी 2019 को हुई थी।

परिजनों ने बताया था कि दो जनवरी को उनको गुंजन की ननद अलका ने फोन करके बताया कि गुंजन दवाई लेने के बहाने दोनों बच्चों को छोड़कर कहीं चली गई है, उसका कहीं पता नही चल रहा है। तीन जनवरी को गुंजन की ब्रहमपुरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। गुंजन के परिवार वालों ने पति विशाल और उसके बहनोई पर हत्या का शक जताया था। जिसके बाद पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसे अपना जुर्म कुबूल कर लिया।