उत्तर प्रदेश राज्य

#Meerut : ‘वंदे मातरम’ पर नगर निगम शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी और AIMIM पार्षदों में मारपीट, मारपीट करने वाला भाजपा नेता अरेस्ट!!वीडियो!!

TRUE STORY
@TrueStoryUP
मेयर शपथ ग्रहण में बवाल करने पर भाजपा नेता अरेस्ट, थोड़ी देर बाद ही नोटिस तामील कराकर थाने से मिली रिहाई…

UP: मेरठ में मेयर, पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में एआईएमआईएम के पार्षदों से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने भाजपा नेताओं को अरेस्ट किया है। इसमें वर्तमान पार्षद उत्तम सैनी सहित पूर्व पार्षद भी शामिल हैं। पुलिस भाजपा नेताओं, पार्षदों को पकड़कर मेडिकल थाने लाई है। थोड़ी देर बाद बीजेपी नेताओं ने दावा किया की गिरफ्तारी नहीं हुई थी, नोटिस के साथ रिहाई मिल गई।

AIMIM पार्षदों की तरफ से भाजपा के पार्षद सहित 3 नामजद और 15 अज्ञात पर जान से मारने का प्रयास, मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा मेडिकल थाने में दर्ज हुआ है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने भाजपा के वर्तमान पार्षद उत्तम सैनी, राजीव काले, पूर्व पार्षद अंशुल गुप्ता सहित अन्य नेताओं को अरेस्ट किया है।

महानगर अध्यक्ष बोले: हम जमानत करवा लेंगे बड़ी बात नहीं..
भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने कहा कि कुछ पार्षद गण वंदेमातरम पर बैठ गए। भाजपा के नेताओं ने जब इसका विरोध किया तो भाजपा नेताओं को जान से मारने की धमकी दी गई है। हम इसके खिलाफ तहरीर देने आए हैं। अपने पार्षदों की हम जमानत करवा लेंगे इसमें कोई बड़ी बात नहीं हैं।

अब सुनिए भाजपा नेता ने क्या कहा…
भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा ने कहा कि हमारे पार्षद तहरीर लेकर आए थे। हमारे भाजपा नेता कानून का सम्मान करते हैं। कहा कि वंदेमातरम गाना असंवैधानिक है या वंदेमातरम के बीच बैठे रहना असंवैधानिक है। हमने भी तहरीर दी है, हमारा भी मुकदमा होगा। कहा कि कोई मारपीट नहीं हुई ये क्रिया की प्रतिक्रिया है। वीडियो में स्पष्ट है कि दूसरा पक्ष वंदेमातरम का विरोध कर रहा था।

TRUE STORY
@TrueStoryUP
मेरठ में ‘वंदे मातरम’ पर बवाल, नगर निगम शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी और AIMIM पार्षदों में मारपीट… भाजपाइयों ने कई लोगो को पीटा? जंग का अखाड़ा बना समारोह….

UP: मेरठ में नगर निगम के शपथ ग्रहण समारोह में ‘वंदे मातरम’ गायन को लेकर जमकर बवाल हो गया है।जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के पार्षदों और बीजेपी (BJP) पार्षदों के बीच हाथापाई हो गई. आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम को पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मारपीट की। इस दौरान समारोह में खूब हंगामा देखने को मिला. वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी तरह पूरे मामले को शांत किया।

मेरठ नगर निगम में शपथ समारोह कार्यक्रम चल रहा था. ये समारोह सीसीएसयू में चल रहा था. कार्यक्रम की शुरुआत में राष्ट्रगीत ‘वंदे मातरम’ गाया गया, जिस पर सीसीएसयू में मौजूद तमाम नेता और कार्यकर्ता राष्ट्रगीत के सम्मान में अपनी सीट से खड़े हो गए, लेकिन एआईएमआईएम के पार्षद और कार्यकर्ता अपनी सीट से खड़े नहीं हुए और वो कुर्सी पर ही बैठे रहे. इस बात पर बीजेपी पार्षदों और कार्यकर्ताओं को गुस्सा आ गया और दोनों पक्षों के बीच बवाल शुरू हो गया।

जंग का मैदान बना शपथ ग्रहण समारोह…

देखते ही देखते सीसीएसयू में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह जंग का मैदान बन गया. दोनों दलों के समर्थक और पार्षद आपस में भिड़ गए. इस दौरान सदन में खूब हंगामा हुआ. मामला बढ़ता देख पुलिस ने हालात को संभालने की कोशिश की और किसी तरह एआईएमआईएम और बीजेपी नेताओं को अलग किया. और किसी तरह पूरे हालात को संभाला. तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका।