देश

बंदर बना चोर, चुराये 13 सीसीटीवी कैमरे

कन्याकुमारी में हुई चोरी की एक घटना में जब चोर की पहचान की तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल यहां के शेनबागरमनपुधुर में एक प्लाईवुड कंपनी के मालिक ने अपनी दुकान के आसपास की निगरानी के लिए सीसीटीवी लगा रखे थे लेकिन कुछ दिन बाद सीसीटीवी कैमरे चोरी हो गए. मालिक ने चोरों का पता लगाने के लिए जब फुटेज देखी तो उसके होश उड़ गए. उसने देखा कि एक बंदर उसकी दुकान में लगे कैमरे चुरा रहा है. हाल ही में हुई एक के दौरान सिग्नल खोने से पहले बंदर का चेहरा कैमरे में कैद हो गया था, जिसके बाद इसका पता चल सका. दुकान मालिक के अब तक 13 सीसीटीवी कैमरे निकाले जा चुके हैं.

तमिलनाडु के कन्याकुमारी में हुई चोरी की एक घटना में जब चोर की पहचान की तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल यहां के शेनबागरमनपुधुर में एक प्लाईवुड कंपनी के मालिक ने अपनी दुकान के आसपास की निगरानी के लिए सीसीटीवी लगा रखे थे लेकिन कुछ दिन बाद सीसीटीवी कैमरे चोरी हो गए.

मालिक ने चोरों का पता लगाने के लिए जब फुटेज देखी तो उसके होश उड़ गए. उसने देखा कि एक बंदर उसकी दुकान में लगे कैमरे चुरा रहा है. हाल ही में हुई एक चोरी के दौरान सिग्नल खोने से पहले बंदर का चेहरा कैमरे में कैद हो गया था, जिसके बाद इसका पता चल सका. दुकान मालिक के अब तक 13 सीसीटीवी कैमरे निकाले जा चुके हैं. अब इस बंदर का सीसीटीवी चोरी करने का वीडियो वायरल हो रहा है.