खेल

भारत के खिलाफ नूज़ीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज़

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 0-1 से गंवा दी है. बुधवार को हुआ तीसरा वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया और इसी के साथ सीरीज का नतीजा भी तय हुआ. तीन मैच की सीरीज के दो मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाएृ और टीम इंडिया ने सीरीज को गंवा दिया है.

IND vs NZ 3rd ODI Highlights: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया. क्राइस्टटर्च में लगातार हो रही बारिश के कारण मैच रद्द करना पड़ा. इसी के साथ न्यूजीलैंड ने यह सीरीज 1-0 से जीत अपने नाम कर ली है. मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को 220 रनों का लक्ष्य दिया है. जबाव में न्यूजीलैंड की टीम ने 18 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाकर खेल रही थी. न्यूजीलैंड की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी की. न्यूजीलैंड जीत के करीब पहुंच रही थी लेकिन बारिश ने मैच को रोक दिया. बारिश न रुकने पर मैच को रद्द कर दिया गया.

बारिश के कारण रद्द हुआ मुकाबला
भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया. इसी के साथ न्यूजीलैंड ने यह सीरीज 1-0 से जीत अपने नाम कर ली. मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को 220 रनों का लक्ष्य दिया है. जबाव में न्यूजीलैंड की टीम ने 18 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाकर खेल रही थी.