मनोरंजन

‘बिग बॉस में सिर्फ असफल लोग जाते हैं’

‘भारत पे’ के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर अशनीर ग्रोवर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. उन्हें ‘बिग बॉस 16’ से भी बुलावा आया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. इस बारे में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आप मुझे कभी भी शो में नहीं देख पाएंगे. असफल लोग ही इस शो में जाते हैं, सफल लोग नहीं. एक समय था, जब मैं भी ये शो देखता था, लेकिन अब मुझे लगता है कि ये पुराना हो गया है. उन्होंने मुझे अप्रोच किया, मैंने कहा सॉरी ऐसा नहीं होने वाला है.

Ashneer Grover On Bigg Boss 16 : ‘भारत पे’ के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वह बिजनेस बेस्ड रिएलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ (Shark Tank India) के पहले सीजन को जज कर चुके हैं. उनकी लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. विवादित फोन कॉल की रिकॉर्डिंग वायरल होने से लेकर ‘भारत पे’ के एमडी पद से हटाए जाने तक, अशनीर ने खूब लाइमलाइट बटोरी हैं. इसी की वजह से उन्हें ‘बिग बॉस 16’ से भी बुलावा आया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

जी हां, सही पढ़ा आपने, अशनीर ग्रोवर को पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से ऑफर मिला था, लेकिन अशनीर ग्रोवर ने इसका पार्ट बनने से इनकार कर दिया था. अशनीर ग्रोवर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बारे में बात की है. साथ ही इसे ठुकराने की वजह भी बताई है. ईटाइम्स संग बातचीत में अशनीर ग्रोवर ने कहा है कि, इस शो पर सिर्फ असफल लोग जाते हैं.

अशनीर ग्रोवर ने ठुकराया ‘बिग बॉस 16’ का ऑफर

अशनीर ग्रोवर ने कहा, “आप मुझे कभी भी शो में नहीं देख पाएंगे. असफल लोग ही इस शो में जाते हैं, सफल लोग नहीं. एक समय था, जब मैं भी ये शो देखता था, लेकिन अब मुझे लगता है कि ये पुराना हो गया है. उन्होंने मुझे अप्रोच किया, मैंने कहा सॉरी ऐसा नहीं होने वाला है.”

https://www.instagram.com/p/CllejDxy-SL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=45829400-c788-4f6e-b7eb-3a1252a9a8a1

‘शार्क टैंक इंडिया 2’ का हिस्सा न बनने पर बोले अशनीर

अशनीर ग्रोवर ‘शार्क टैंक इंडिया’ के पहले सीजन का पार्ट थे और वह काफी पॉपुलर भी हो गए थे. उनका ‘दोगलापन’ वाला डायलॉग आज भी लोगों को पसंद है. हालांकि, वह इसके दूसरे सीजन में हिस्सा नहीं हैं. इस पर अशनीर ने कहा, “अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता, औकात से होता है.” बता दें कि, अशनीर ग्रोवर को ‘कारदेखो’ के सीईओ अमित जैन (Amit Jain) ने रिप्लेस किया है.