खेल

Pakistan vs New Zealand Live Score : पाकिस्तान फाइनल में, न्यूजीलैंड 7 विकेट से हारा

Pakistan vs New Zealand Live Score: आज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 152 रन बनाए हैं. न्यूजीलैंड के लिए डेरिल मिचेल ने नाबाद 53 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं पाकिस्तान की ओर से शाहिन अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके. बता दें कि पाकिस्तान टीम विश्व कप के किसी भी सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से नहीं हारी है. हालांकि पाकिस्तान का सेमीफाइनल तक का सफर उतार-चढ़ाव वाला रहा, लेकिन न्यूजीलैंड ने ग्रुप 1 में शीर्ष पर रहकर अंतिम चार में जगह बनाई है.

चौड़ा! नाटकीय! स्कोर स्तर! एक धीमी लंबाई की गेंद, नीचे की ओर खिसकती हुई। मसूद को अपनी फ्लिक याद आती है।

पाकिस्तान फाइनल में है! उनसे क्या बदला! लंबाई और बंद। शान ने उसे गेंदबाज के पास से सिंगल के लिए मिड ऑफ पर धकेल दिया। पाकिस्तान ने 7 विकेट से जीत दर्ज की।

इसे संयुक्त टीम प्रयास के रूप में माना जाना चाहिए। उनके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को 150 के आसपास बनाए रखा। शाहीन स्टार थे लेकिन सभी गेंदबाजों ने उनका समर्थन किया और फिर यह उनके मुख्य दो थे जो आखिरकार इस टूर्नामेंट में सामने आए। पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ दो, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने सिडनी को तब रोशन किया जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था। दोनों ने 100 से अधिक जोड़े और दोनों ने आधा टन स्कोर किया। उस स्टैंड ने कमोबेश खेल को खत्म कर दिया। आने वाले अन्य लोगों के लिए काम काफी आसान था और उन्होंने निराश नहीं किया।

अपने पहले दो गेम हारने से लेकर फाइनल में पहुंचने तक! पाकिस्तान का सफर अविश्वसनीय रहा है, यह विश्व कप अविश्वसनीय रहा है। पाकिस्तान जिम्बाब्वे से हार गया था और अब, उसने इस सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को इतने बड़े पैमाने पर हराया है। उनके लिए क्या मोड़ है। बहुत खूब।